Karisma Kapoor के पति संजय कपूर ने हनीमून पर एक्ट्रेस के साथ किया था ऐसा सुलूक, इसलिए लिया तलाक का फैसला! 

131

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने हाल ही में वेब सीरिज ‘मेंटलहुड’ (Mentalhood) से डिजिटल डेब्यू किया है। और इसी के साथ एक्ट्रेस कई सालों बाद एक्टिंग की दुनिया में वापस लौटी हैं। करिश्मा अब भले ही कई सालों से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन एक दौर था जब हर अगली फिल्म में करिश्मा ही छाई रहती थीं। एक्ट्रेस बॉलीवुड की मोस्ट सक्सेसफुल एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं।

कपूर ख़ानदान से ताल्लुक़ रखने वाली इस अभिनेत्री ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं, लेकिन जितना कामयाब करिश्मा का प्रोफेशनल करियर रहा है, उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही दोज़क रही है। 90s की इस मोस्ट सक्सेसफुल एक्ट्रेस ने अपनी ज़िंदगी में वो सब झेला है, जिसकी कल्पना भी आप नहीं कर सकते हैं। एक्ट्रेस के मुताबिक शादी के बाद उनकी ज़िंदगी तबाह हो गई थी। उनके पति संजय कपूर और उनकी मां एक्ट्रेस के साथ मारपीट करते थे। कई सालों तक एक्ट्रेस ने ये सब झेला, लेकिन जब चीज़ें बर्दाश्त के बाहर हो गईं तो उन्होंने साल 2012 में संजय से तलाक ले लिया।


एक्ट्रेस ने मुताबिक, संजय शुरुआत से ही उनके साथ गाली-गलौच किया करते थे, उनके साथ मारपीट किया करते थे, ने सिर्फ संजय बल्कि उनके माता-पिता भी करिश्मा को टॉर्चर करते थे। करिश्मा के मुताबिक, जब वो लोग हनीमून पर गए तो संजय ने उनके दोस्तों के साथ उनका (करिश्मा) का सौदा किया था। इतना ही नहीं उनकी शादी के बाद भी उनके पति संजय के उनकी पहली पत्नी से भी ताल्लुक़ात थे और फिजिकल रिलिशेन थे। जब एक्ट्रेस को इस बारे में पता चला और उन्होंने इस बारे में संजय से पूछा तो उन्होंने एक्ट्रेस के साथ मारपीट की’।


असल ट्रॉमा तो एक्ट्रेस के लिए तब शुरू हुआ जब वो पहली बार प्रेग्नेंट हुईं। अपने ट्रॉमा के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया, जब वो प्रेग्नेंट थीं तब उनकी सास ने उन्हें एक ड्रेस गिफ्ट की थी, लेकिन प्रेग्नेंट होने की वजह से उन्हें वो ड्रेस फिट नहीं आई तो संजय और उनकी मां ने एक्ट्रेस के साथ मारपीट की, उन्हें थप्पड़ मारा और बहुत टॉर्चर किया। एक्ट्रेस ने ये सब कई सालों झेला, और फिर 2012 में संजय से तलाक ले लिया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.