Kareena Kapoor Khan प्रेग्नेंसी में भी कर रही हैं डटकर काम, बेबी बम्प के साथ फोटो शेयर कर लिखा- हम दोनों…

0 78


करीना कपूर ख़ान जब से इंस्टाग्राम पर आयी हैं, अपनी तस्वीरों के ज़रिए फॉलोअर्स को अपनी निजी और कामकाजी ज़िंदगी के अपडेट देती रहती हैं। करीना फ़िलहाल प्रेग्नेंट हैं और जीवन के इस ख़ूबसूरत फेज के साथ काम को भी एंजॉय कर रही हैं। बेबो ने अब बेबी बंप के साथ एक नई फोटो सोशल मीडिया में शेयर की है।

करीना ने इस फोटो के साथ लिखा- हम दोनों सेट पर। करीना की इस फोटो पर मसाबा गुप्ता ने कमेंट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- ज़बरदस्त। यह दीवानगी और प्रशंसनीय है कि कोविड में अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान आप कितनी मेहनत कर रही हैं। कई सेलेब्रिटीज़ ने करीना के इस जज़्बे और फोटो पर प्यार उड़ेला है। कियारा आडवाणी, मनीष मल्होत्रा, मृणाल ठाकुर, अमृता अरोड़ा, रिद्धिमा कपूर साहनी समेत कई सेलेब्स और फैंस ने करीना की तारीफ़ की।

बता दें, तैमूर के जन्म के समय करीना सोशल मीडिया पर नहीं थीं, मगर दूसरी प्रेग्नेंसी में करीना इंस्टाग्राम पर हैं। ऐसे में फैंस को सीधे अपडेट मिलते रहते हैं। करीना उन सेलेब्रिटीज़ में शामिल हैं, जिन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को बिल्कुल सीक्रेट नहीं रखा। तैमूर के जन्म से कुछ दिन पहले तक करीना काम करती रही थीं। अलबत्ता, तैमूर के जन्म के बाद बेबो ने ज़रूर कुछ महीने का ब्रेक लिया, मगर वापस उसी रिदम में काम करने लगीं।

हाल ही में 40 साल पूरे कर चुकीं करीना का वही अंदाज़ दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान भी देखने को मिल रहा है। करीना ने हाल ही में आमिर ख़ान की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है। हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गम्प के इस रीमेक में करीना फीमेल लीड में हैं। फ़िल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं।

लाल सिंह चड्ढा इसी साल क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर इसे अगले साल क्रिसमस तक पोस्टपोन कर दिया गया है। आमिर के साथ करीना की यह तीसरी फ़िल्म है। करीना ने 2020 में बॉलीवुड में 20 साल का सफ़र पूरा कर लिया है। उन्होंने 2000 में अभिषेक बच्चन के साथ रिफ्यूजी से करियर शुरू किया था।