पारंपरिक हेडपीस को ‘ताज’ कहे जाने पर कंगना रनौत ने लोगों को लगाई फटकार, सोशल मीडिया पर कही दी बड़ी बात

51

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती है. कंगना ने लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया, जिसमें वो रॉयल लुक में दिखी. एक्ट्रेस के इस लुक से आपकी नजर नहीं हटेगी. उन्होंने कलरफुल लहंगा और एक पारंपरिक हेडपीस पहना था, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. हालांकि कई लोगों ने उनके हेडपीस को क्राउन समझ लिया. ये बात एक्ट्रेस को पसन्द नहीं आई और उन्होंने लोगों की क्लास लगा दी.

पारंपरिक हेडपीस को ‘ताज’ कहे जाने पर नाराज हुई कंगना रनौत

कंगना रनौत ने उनके पारंपरिक हेडपीस को ताज कहने पर लोगों की जमकर क्लास लगाई. कंगना ने अपने ट्विटर पर लिखा, यह एक ताज नहीं है यह एक पारंपरिक भारतीय गहना है… पंजाब और हिमाचल में बहुत लोकप्रिय है… पंजाब में इसे सग्गी फूल के नाम से जाना जाता है और हिमाचल में यह चक्क का ही एक रूप है… यहां तक कि भारतीय भी अपनी विरासत के बारे में नहीं जानते हैं.

कंगना रनौत ने कही ये बात

क्वीन फेम कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी पंजाबी महिलाओं की सग्गी पहने तसवीरें पोस्ट की. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “पंजाब में पारंपरिक सग्गी फूल.” इसके अलावा उन्होंने इसी तरह के हेडपीस में एक महिला की एक और फोटो अपने इंस्टा स्टोरी में लगाकर लिखा, “हिमाचल में विभिन्न हेडगेयर.”

कंगना रनौत की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत का शेड्यूल इन-दिनों काफी टाइट चल रहा है. पाइपलाइन में कुछ फिल्में हैं. वह अगली बार इमरजेंसी नामक फिल्म में दिखाई देंगी. वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी. उनके पास तेजस, चंद्रमुखी 2 जैसी फिल्में भी हैं. प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो, डिवा अगली बार आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ जी ले जरा नामक फिल्म में दिखाई देंगी. वह हाल ही में Amazon Prime Videos की सीरीज Citadel में नजर आई थीं. उनकी हॉलीवुड फिल्म लव अगेन, उन्होंने हाल ही में अपनी एक और हॉलीवुड फिल्म की घोषणा की, जिसका शीर्षक हेड ऑफ स्टेट रखा गया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.