कंगना रनौत ने रामायण में रणबीर कपूर के भगवान राम की भूमिका निभाने पर तोड़ी चुप्पी कहा-दुबला सफेद चूहा खुद को..

51

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. बीते दिनों ऐसी रिपोर्ट्स आई थी कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नितेश तिवारी की बहुप्रतीक्षित फिल्म रामायण में देवी सीता और भगवान राम की भूमिका निभाएंगे. वहीं यश रावण की भूमिका में नजर आ सकते हैं. अब कंगना रनौत ने इस पर चुप्पी तोड़ी है. साथ ही कास्टिंग की जमकर आलोचना भी की. बता दें कि कंगना द अवतार: सीता नामक एक फिल्म में दिखाई देने वाली हैं.

कंगना ने रणबीर को ये क्या कह दिया

कंगना रनौत ने लिखा, ”हाल ही में मैं एक और आने वाली बॉली रामायण के बारे में खबर सुन रही हूं. जहां एक पतला सफेद चूहा, जिसे कुछ सन टैन और अंतरात्मा की सख्त जरूरत है, वह इंडस्ट्री में लगभग हर किसी के बारे में गंदा पीआर करने के लिए बदनाम है… खुद को भगवान शिव साबित करने की सख्त कोशिश के बाद अब भगवान राम बनने के लिए उत्सुक हो गया है … “

कंगना ने रणबीर कपूर पर साथ निशाना

उन्होंने यह भी कहा, “जबकि वाल्मीकि जी के वर्णन के अनुसार एक युवा दक्षिणी सुपरस्टार जिसे स्व-निर्मित के रूप में जाना जाता है, एक समर्पित पारिवारिक व्यक्ति एक परंपरावादी भी है, वह अपने रंग, व्यवहार और चेहरे की विशेषताओं में भगवान राम की तरह दिखते हैं… रावण की भूमिका निभाने के लिए … यह कैसा कलयुग है ?? कोई पीला दिखने वाला नशा करने वाला लड़का भगवान राम का किरदार न निभाए …. जय श्री राम.” कंगना ने अपनी अगली इंस्टाग्राम स्टोरीज में खतरे का स्टिकर जोड़ा. उन्होंने यह भी लिखा, “अगर तुमने मुझे एक बार मारा तो मैं तुम्हें तब तक मारूंगी, जब तक तुम मर नहीं जाते !!! मुझसे पंगा मत लो दूर रहो !!!!” आपको बता दें कि रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र में शिवा के रूप में देखे गए थे.

nmnmnmnmnmnm
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

नितेश तिवारी की रामायण की कास्ट पर रिपोर्ट

हाल ही में पिंकविला की एक रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि आलिया रामायण के लिए पहली पसंद थीं. इसमें कहा गया है कि पहले तारीखें अलग-अलग कारणों से मेल नहीं खा सकती थीं, लेकिन फिल्म में देरी होने के बाद, नितेश और निर्माता मधु मंटेना ने आलिया के साथ जाने का फैसला किया. रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर डीएनईजी ऑफिस में फिल्म के लिए लुक टेस्ट देने में व्यस्त हैं. रिपोर्ट में यह भी इशारा किया गया है कि यश जल्द ही रावण की भूमिका के लिए फिल्म साइन कर सकते हैं. इस साल दिवाली पर फिल्म की आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है.

कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

कंगना रनौत अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने जितनी भी फिल्में की है, वह सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर रही. अब एक्ट्रेस अपनी पहली सोलो डायरेक्टोरियल फिल्म इमरजेंसी में दिखाई देंगी. यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कंगना को दिवंगत राजनेता की भूमिका में दिखाया गया है. वह तेजस, चंद्रमुखी 2, मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा और द अवतार: सीता में भी नजर आएंगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.