कंगना रनौत ने अपने परफेक्ट पार्टनर को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- जीवन साथी ऐसा हो जो आपकी तारीफ….

28
kanga ranauit 2
Kangana Ranaut

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आखिरकार शादी से जुड़े सवालों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा, मैं शादी करना चाहती हूं, लेकिन इसके साथ ही यह भी कहूंगी कि मेरा कोई पार्टनर नहीं है.

Kangana Ranaut

एक्ट्रेस ने कहा, आमतौर पर मैं जीवनसाथी की कोई बहुत बड़ी कमी जिंदगी में महसूस नहीं करती हूं, अगर प्रतिशत में इस संख्या को आंकना होगा, तो मैं 100 में से पांच प्रतिशत इसे करार दूंगी.

kangana ranaut 3
Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने कहा, मेरी जिंदगी में मुझे सिर्फ पांच प्रतिशत ही खालीपन का एहसास रहता है. अगर कोई पार्टनर जुड़ता है, तो वो मेरी जिंदगी में वो पांच प्रतिशत की कमी को पूरा करेगा.

Kangana Ranaut

घरवालों से शादी करने के प्रेशर पर कंगना दो टूक जवाब देते हुए कहती हैं कि शादी का प्रेशर तो मुझे मेरे बचपन से मिल रहा है.

kangana ranaut 1
Kangana Ranaut

उन्होंने कहा, जब भी मैं कुछ करती थी, तो मेरी मां मुझसे यही कहती थी कि अरे ये करेंगी, तो तुझसे शादी कौन करेगा. लड़का तुझे मिलना मुश्किल है, तो हमेशा से उनको पता था कि मुझे लड़का मिलना मुश्किल है.

Kangana Ranaut

अपने परफेक्ट पार्टनर की खूबियों के बारे में बात करते हुए कंगना कहती है कि ऐसा जीवन साथी हो, जो आपकी पर्सनालिटी की तारीफ करे, वो आपका आउटस्पोकन अंदाज हो या आत्मनिर्भरता उसे वो खास बताएं ना कि आपको कमतर महसूस करवाए.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.