Kangana Ranaut ने हैदराबाद में संजय दत्त से की मुलाक़ात, सरप्राइज़ एक्ट्रेस बोलीं- पहले से अधिक हैंडसम और सेहतमंद

0 89

संजय दत्त हाल ही में कैंसर के जंग जीतकर लौटे हैं और अपनी फ़िल्मों की शूटिंग शुरू कर चुके हैं, जिसके लिए वो हैदराबाद में हैं। उधर, कंगना रनोट भी अपनी फ़िल्म थलाइवी की शूटिंग के लिए इन दिनों हैदराबाद में हैं। कंगना को जैसे ही पता चला कि संजय भी हैदराबाद में हैं, उन्होंने उनसे मुलाक़ात कर सेहत का हालचाल लिया।

कंगना ने इस मुलाक़ात की एक तस्वीर ट्विटर पोस्ट करके लिखा- जब मुझे पता चला कि हैदराबाद में हम लोग एक ही होटल में ठहरे हुए हैं, तो मैंने सुबह संजू सर से मिलकर उनकी सेहत के बारे में जानकारी ली और मुझे देखकर सुखद आश्चर्य हुआ कि वो पहले से अधिक सुंदर और स्वस्थ दिख रहे हैं। हम आपकी लम्बी उम्र और अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करते हैं।

बता दें, संजय दत्त ने 11 अगस्त को इस बात का ऐलान किया था कि वो किसी मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से काम से ब्रेक ले रहे हैं। इसके बाद खबर सामने आई कि संजय दत्त को लंग कैंसर है। मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में संजय ने इलाज करवाया। संजय ने अपने पूरी तरह ठीक होने की जानकारी सोशल मीडिया में एक पोस्ट के जरिए दी थी। एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा था- ‘‘पिछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल समय रहा है। लेकिन जैसा कि कहा जाता है, भगवान अपने सबसे मज़बूत सिपाही को ही सबसे मुश्किल लड़ाई देता है। आज, अपने बच्चों के जन्मदिन के मौके पर मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने इस लड़ाई में जीत हासिल कर ली है। मैं अपने बच्चों और परिवार को सबसे अच्छा तोहफा स्वास्थ देने के लिए सक्षम हूं। लेकिन ये आप सबके अटूट प्यार और सपोर्ट के बिना मुमकिन नहीं हो सकता था। मैं दिल से अपने परिवार, दोस्त और उन सारे फैंस का आभारी हूं जो मेरे लिए खड़े रहे और इस मुश्किल वक्त में मेरी मजबूती बने रहे”।


फ़िल्मों में साथ काम कर चुके संजय और कंगना

कंगना और संजय ने कुछ फ़िल्मों में साथ काम भी किया है। 2010 में आयी नॉकआउट में कंगना ने फीमेल लीड रोल निभाया था। इस फ़िल्म में संजय दत्त और इरफ़ान ख़ान मुख्य भूमिकाओं में थे। इसी साल आयी अनीज बज़्मी की नो प्रॉब्लम में संजय दत्त, अनिल कपूर और अक्षय खन्ना के साथ कंगना मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा थीं। 2011 में आयी डेविड धवन निर्देशित फ़िल्म रास्कल्स में कंगना फीमेल लीड में थीं। इस फ़िल्म को संजय दत्त ने प्रोड्यूस किया था। कंगना और अजय देवगन के अलावा लीज़ा हेडन और अर्जुन रामपाल भी अहम किरदारों में थे। 2011 में ही आयी डबल धमाल में भी कंगना, संजय के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुकी हैं।