Kangana Ranaut ने शेहला राशिद पर टेरर फंडिंग के आरोपों के बाद कसा तंज- देशप्रेम से आपको दुश्मन मिलते हैं!

0 103


एक्टिविस्ट और जेएनयू में पीएचडी की स्टूडेंट शेहला राशिद के पिता अब्दुल राशिद शोरा ने अपनी ही बेटी पर टेरर फंडिंग के गंभीर आरोप लगाकर सनसनी मचा दी है। पिता ने शेहला की एनजीओ की फंडिंग की जांच करवाने की भी मांग की है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने इस मामले में व्यंगात्मक मगर तीख़ी टिप्पणी की है।

कंगना ने अब्दुल राशिद शोरा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बेटी पर ज़हूर वटली और राशिद इंजीनियर से 3 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया है। इन दोनों को एनआईए ने टेरर फंडिंग के आरोप में गिरफ़्तार किया है। कंगना ने इस वीडियो को रीट्वीट करके लिखा- देशद्रोह से आपको पैसा, अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार, मित्र, सहयोग सब कुछ मिलेगा। मगर, देशप्रेम से आपको दुश्मन मिलेंगे, संघर्ष मिलेगा, पूर्वजों की सभ्यता की लड़ाई विरासत में मिलेगी। आपकी ज़िंदगी है। आपका निर्णय होना चाहिए। समझदारी की ज़िंदगी जीनी है या मूर्खता की? मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूं।

हालांकि, शेहला ने अपना पिता के आरोपों का पुरज़ोर खंडन करते हुए अपनी सफ़ाई ट्विटर के ज़रिए साझा की है, जिसमें उन्होंने लिखा कि आप में से कई लोगों ने मेरे जैविक पिता का वीडियो देखा होगा, जिसमें उन्होंने मेरी मां, बहनों और मुझ पर गंभीर आरोप लगाये हैं। इसे सपाट रखते हुए, मैं कहना चाहूंगी कि वो अपनी पत्नी को पीटने वाले और गाली-गलौज करने वाले इंसान है। हमने आख़िरकार उनसे अलग होने का क़दम उठाया और यह वीडियो उसी की प्रतिक्रिया है।

कंगना रनोट पिछले काफ़ी समय से सोशल मीडिया में मुखर हैं और अक्सर कई मुद्दों पर बेबाकी से बात रखती रहती हैं। किसान आंदोलन हो या शाहीन बाग़ का आंदोलन, सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो या मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला, कंगना ने हर मुद्दे पर ट्वीट किया है। हालांकि, कई बार इसको लेकर उनकी आलोचना और ट्रोलिंग भी होती रही है। कंगना फ़िलहाल थलाइवी की शूटिंग कर रही हैं।