Kangana Ranaut ने मिट्टी के बर्तन की दुकान देख रोकी अपनी कार, फिर जमीन पर बैठीं एक्ट्रेस का वायरल हुआ वीडियो

0 89


बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट इन दिनों अपनी कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग मध्य प्रदेश में कर रही हैं। शूटिंग के बीच में कंगना रनोट लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। वह अपने फैंस के लिए मध्य प्रदेश में बिताए खास पलों की तस्वीरों और वीडियो को भी सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं।

इस बीच कंगना रनोट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मिट्टी के बर्तन की दुकान से चाय के कप खरीदती नजर आई हैं। इस वीडियो को अभिनेत्री के फैन पेज ने ट्विटर पर साझा किया है। इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए कंगना रनोट ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। वीडियो में वह जमीन पर बैठकी चाय के कप खरीदती हुई दिखाई दे रही हैं।

दरअसल कगंना रनोट ने शाहपुर के पतौवापुरा में हाईवे के किनारे मिट्टी से बने बर्तनों की दुकान सजी दिखाई देने पर गाड़ी रोककर चाय के कप की खरीदे। वहीं कंगना रनोट ने वीडियो की रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘आखिरकार रात की शिफ्ट खत्म हो गई, कल बैतूल में खरीदारी करने गई। कई सुंदर मिट्टी के बर्तन खरीदे। मध्य प्रदेश के बारे में प्रशंसा करने और प्यार करने के लिए बहुत सारी चीजें हैं, हर दिन प्यार में पड़ना।’

मिट्टी के बर्तन खरीदते हुए कंगना रनोट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया बी दे रहे हैं। इससे पहले कंगना रनोट रविवार को मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में स्थित सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के जंगल में सफारी करने के लिए पहुंची।

इस दौरान उन्हें बाघ भी नजर आया, जिसके फोटो कंगना ने अपने कैमरे में कैद किए। रिजर्व में सफारी के दौरान के अनुभव और रोमांच को कंगना ने इंटरनेट मीडिया पर साझा की थी। कंगना ने लिखा है कि बाघ के साथ कुछ भव्य जानवरों को देखा। शानदार झीलों और खूबसूरत नजारों ने मेरी सांसें ले लीं। धन्यवाद मप्र टूरिज्म और वन विभाग, इस अद्भुत दिन के लिए। वास्तव में एक अद्भुत समय था, धन्यवाद। कंगना की इस पोस्ट से वन विभाग के अधिकारी खासे उत्साहित हैं। रिजर्व के क्षेत्र संचालक एल कृष्णमूर्ति ने बताया कि अभिनेत्री कंगना ने बोरी रेंज के कई क्षेत्रों में जंगल सफारी की। इससे पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल ने नौ फरवरी को जंगल की सैर की थी।