Kangana Ranaut ने ‘तेजस’ को लेकर अपने किरदार का किया खुलासा, निभाएंगी सिख ऑफिस का किरदार

0 41


बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कंगना रनोट इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस साल उनकी कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। कंगना रनोट अपनी फिल्म तेजस को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह भारतीय वायु सेना ऑफिसर का किरदार निभाने वाली हैं।

इस फिल्म को लेकर कंगना रनोट समय-समय पर फैंस को जानकारी देती रहती हैं। अब उन्होंने फिल्म तेजस में अपने किरादर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि वह इस फिल्म में सिख भारतीय वायु सेना ऑफिसर का किरदार निभाने वाली हैं। इस बात की जानकारी कंगना रनोट ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक तेजस फिल्म में अपनी वर्दी की तस्वीर को साझा किया है। इस वर्दी पर लिखा ‘तेजस गर्ल’ है।

कंगना रनोट ने वर्दी की तस्वीर को साझा करते हुए फैंस को फिल्म तेजस में अपने किरदार के बारे में बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘तेजस में एक सिख सैनिक की भूमिका निभा रही हूं। मुझे कभी नहीं पता चला कि मैंने कभी अपनी वर्दी पर अपने किरदार का पूरा नाम पढ़ा पाऊंगी। मेरे चेहरे पर तुरंत मुस्कान आ गई थी। हमारे पास प्यार को बयां करने का तरीका है। ब्रह्माण्ड हमें जितना समझ में आता है उससे ज्यादा तरीकों से बोलता है।’

Playing a Sikh soldier in Tejas, I never knew until I read my character full name on my uniform today, had an instant smile on my face, our longings and love has a way of manifesting, universe speaks to us in more ways than we understand ❤️ pic.twitter.com/wkR9jQWbhL

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) February 27, 2021
सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि कंगना रनोट फिल्म तेजस के अलावा फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है।


थलाइवी तमिल फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकारा और उतनी ही बड़ी राजनेता जे जयललिता की बायोपिक है। कंगना रनोट इसमें जयललिता के किरदार में हैं। इस बायोपिक में कंगना ने अपने लुक और गेटअप के साथ काफी प्रयोग किये हैं। जयललिता के बाद के सालों के लिए उन्होंने वेट गेन भी किया था। 24 फरवरी को जयललिता के जन्मदिन पर कंगना रनोट ने फिल्म से जुड़ा टीजर भी जारी किया गया है।

To Jaya Amma, on her birthanniversary

Witness the story of the legend, #Thalaivi, in cinemas on 23rd April, 2021. @thearvindswami #Vijay @vishinduri @ShaaileshRSingh @BrindaPrasad1 @neeta_lulla #BhushanKumar @KarmaMediaent @TSeries @vibri_media #SprintFilms @ThalaiviTheFilm pic.twitter.com/JOn812GajH

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) February 24, 2021
कंगना रनोट बॉक्स ऑफिस पर सैफ अली खान और रानी मुखर्जी से भिड़ेंगी। कंगना ने टीजर शेयर करके लिखा- जया अम्मा के लिए… उनकी जयंती पर। 23 अप्रैल को लीजेंड की कहानी थलाइवी सिनेमाघरों में देखिए। फिल्म का निर्देशन एलएल विजय ने किया है। थलाइवी में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, जिशु सेनगुप्ता और भाग्यश्री अहम किरदारों में दिखेंगे। अरविंद एमजी रामचंद्रन के रोल में हैं। प्रकाश राज एम करुणानिधि बने हैं। जिसु शोभन बाबू के रोल में हैं। भाग्यश्री, जयललिता की मां संध्या के रोल में हैं।