Kangana Ranaut ने ‘कू ऐप’ पर की ‘धाकड़’ एंट्री, बोलीं- ‘भाड़े का घर भाड़े का होता है’

0 90


सोशल मीडिया पर अच्छी खासी एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने आखिरकार इंडियन माइक्रो ब्लॉगिंग ऐप Koo ऐप पर अपना अकाउंट बना लिया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने ख़ुद अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए फैंस को दी है। साथ ही फैंस से ये अपील भी की है कि वो उन्हें ‘कू ऐप’ पर फॉलो कर सकते हैं। कंगना पिछले कुछ दिनों से ट्विटर छोड़ने की बात कह रही थीं और ‘कू ऐप’ का इस्तेमाल करने पर ज़ोर डाल रही थीं, आज आखिरकार एक्ट्रेस ने इंडियन माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर अपना अकाउंट बना लिया है।

एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ‘कू ऐप’ का लिंक शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है ‘ये मेरा कू अकाउंट है। आप मुझे यहां फॉलो करें। मैं अपने सारे दोस्तों की उपस्थिति यहां चाहती हूं। जब भी आप ये ज्वाइन कर लें तो मुझे डायरेक्ट मैसेज करें’।

वहीं ‘कू ऐप’ पर अपने बायो में कंगना ने ख़ुद को देशभक्त और ‘गर्म खून वाली क्षत्रिय महिला’ बताया है। ‘कू ऐप’ पर अपने पहले पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘सभी को हेलो…रातों में काम कर रही हूं और यह ‘धाकड़’ क्रू का लंच ब्रेक है। क्यों न इस समय कू करें। इस नई जगह पर फैमिलियर होने में थोड़ा वक्त लगेगा। मगर भाड़े का घर भाड़े का होता है, अपना घर कैसा भी हो अपना होता है’। एक्ट्रेस ने कू ऐप पर अपनी प्रोफाइल फोटो में ‘धाकड़’ की शूटिंग के दौरान की एक फोटो लगा रखी है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ट्विटर ने कंगना के कुछ ट्वीट्स पर आपत्ति जताते हुए और पॉलिसी का हवाला देते हुए एक्ट्रेस के कुछ ट्वीट डिलीट कर दिए थे। जिसके बाद कंगना रनोट ट्विटर पर जमकर बरसी थीं। एक्ट्रेस ने ट्विटर के सीईओ जैक डॉर्सी पर निशाना भी साधा था और ट्विटर छोड़ने की धमकी थी। एक्ट्रेस ने साफ कहा था कि वो ‘कू ऐप’ पर चली जाएंगी। अब अपनी बात को फॉलो करते हुए कंगना ने आखिरकार कू ऐप पर अकाउंट बना लिया है।