Kamal Nath: कांग्रेसी नेता कमलनाथ अपने बेटे नकुल के साथ बीजेपी में हो सकते हैं शामिल, पहुंचे दिल्ली – Prabhat Khabar

3

WhatsApp Image 2024 02 17 at 4.22.48 PM

Kamal Nath लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुटी कांग्रेस को एक के बाद एक झटका लगना शुरू हो गया है. महाराष्ट्र के दिग्गज नेता अशोक चव्हाण के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के बाद अब खबर है कि मध्यप्रदेश के दिग्गज कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. यही नहीं उनके साथ उनके बेटे नकुलनाथ भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

कमलनाथ और नकुलनाथ के साथ एमपी के कई कांग्रेस नेता हो सकते हैं बीजेपी में शामिल

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के साथ मध्यप्रदेश के कई कांग्रेस नेता बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. हालांकि अबतक कमलनाथ की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है.

दिल्ली पहुंचे कमलनाथ

बीजेपी में शामिल होने की खबर के बीच कमलनाथ दिल्ली पहुंचे हैं. राष्ट्रीय राजधानी पहुंचने पर जब कमलनाथ से मीडियाकर्मियों ने बीजेपी में शामिल होने के बारे में पूछा तो उन्होंने न तो इनकार किया और न ही इसकी पुष्टि की है. यह पूछे जाने पर कि क्या वह बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमल नाथ ने कहा, आप सभी उत्साहित क्यों हो रहे हैं? अगर ऐसा कुछ है तो मैं आप सभी को सूचित करूंगा.

Also Read: Rajya Sabha Election 2024: नामांकन खत्म, अधिकांश चुने जाएंगे निर्विरोध, कुछ राज्यों में मुकाबले की संभावना

कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की चर्चा पर क्या बोले राजमणि पटेल

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की चर्चाओं पर कांग्रेस सांसद राजमणि पटेल ने कहा, कमलनाथ के काम, उनकी सेवा को देखते हुए तो ऐसा नहीं लगता है. पार्टी से उनकी नाराजगी क्या होगी. पार्टी से दूसरे लोग नाराज हो सकते हैं लेकिन जहां हाई कमान से भी ज्यादा उनकी चलती हो. ऐसी स्थिति में उपेक्षा का कोई सवाल ही नहीं है.

कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की खबर को जीतू पटवारी ने निराधार बताया

एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की खबरों पर मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा, ये खबरें निराधार हैं. क्या आप सपने में भी सोच सकते हैं कि इंदिरा जी का तीसरा बेटा कांग्रेस छोड़ सकता है. जिनके नेतृत्व में 2 महीने पहले हमने चुनाव लड़ा. जिन्हें मुख्यमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ता अपना सब कुछ न्योछावर करता रहा, क्या वो कांग्रेस को छोड़कर जा सकते हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.