अजय देवगन नहीं बल्कि इस एक्टर पर था काजोल को क्रश? करण जौहर के खुलासे पर शर्म से लाल हो गई थी एक्ट्रेस

31

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन नहीं, बल्कि बॉलीवुड में कोई और है जो काजोल का क्रश था. जी हां ये सुनकर आपको हैरानी जरूर होगी, लेकिन ये बात सच है. इसका खुलासा नेशनल टेलीविजन पर करण जौहर ने किया था. करण और काजोल कुछ साल पहले सलाम वेंकी की प्रमोशन के लिए झलक दिखला जा 10 के मंच पर गये थे. यहां करण से पूछा गया था कि काजोल का बॉलीवुड क्रश कौन है. नाम सुनकर एक्ट्रेस शर्म से लाल हो गई थी.

इस बॉलीवुड एक्टर पर है काजोल को क्रश

कलर्स टीवी ने उस एपिसोड काजोल और करण जौहर की दोस्ती वाली बॉन्डिंग को सभी देखना चाहते थे. इसके लिए दोनों ने एक गेम भी खेला, जहां उन्होंने एक-दूसरे के बारे में सवालों के जवाब दिए. गेम में, मनीष पॉल ने करण से पूछा, “काजोल मैम का बॉलीवुड क्रश कौन रहा, अजय सर के अलावा?” करण ने जवाब दिया, “उसे बहुत पसंद था” और ‘अक्षय कुमार’ लिखा. उनका जवाब सुन काजोल हंसने लगी और शर्मा से लाल हो गईं.

काजोल और अक्षय के बारे में

काजोल और अक्षय 90 के दशक के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से थे. दोनों ने केवल एक फिल्म ‘ये दिल्लगी’ में एक साथ काम किया, जो 1994 में रिलीज हुई थी. इससे पहले, द कपिल शर्मा शो में, करण ने खुलासा किया था कि कैसे वह और काजोल एक बार ऋषि कपूर और पाकिस्तानी अभिनेता के प्रीमियर के दौरान अक्षय कुमार को ढूढ़ते रहे थे. करण ने खुलासा किया था, “पूरे प्रीमियर के दौरान, काजोल अक्षय कुमार की तलाश में थी और मैं उनका सहारा बन गया. वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल जल्द ही लस्ट स्टोरीज 2 में दिखाई देंगी. उनके पास द गुड वाइफ भी है, जो जुलियाना मार्गुलीज़ अभिनीत इसी नाम के यूएस शो का आधिकारिक भारतीय रीमेक है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.