Kajol ने अजय देवगन की मां के जन्मदिन पर शेयर की इमोशनल पोस्ट, कहा- आपकी हंसी कभी कम ना हो!

0 15


काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के आइडल सेलेब्रिटी कपल हैं। दोनों की कैमिस्ट्री कमाल है। काजोल अपनी सास और अजय देवगन की मां वीणा देवगन के बेहद क़रीब हैं। 19 फरवरी को वीणा देवगन के जन्मदिन पर काजोल ने उनकी एक तस्वीर पोस्ट करके जन्मदिन की बधाई दी।

काजोल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर के साथ लिखा- पिछले 22 सालों से मेरे सभी कामों में मेरी साझीदार और साथी को जन्मदिन मुबारक। आपकी हंसी कभी कम ना हो। इसके साथ काजोल ने मदल बाई लॉ और मॉम इन स्पिरिट जैसे हैशटैग भी लिखे हैं। काजोल की इस पोस्ट के ज़रिए कई सेलेब्रिटीज़ ने वीणा देवगन को विश किया। सैफ़ अली ख़ान की बहन सबा अली ख़ान ने लिखा- आंटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। कृपया उन तक पहुंचा दीजिए। काजोल की बहन तनीषा ने भी हैप्पी बर्थडे विश किया।

बता दें, अजय के पिता वीरू देवगन इंडस्ट्री के जाने-माने स्टंट डायरेक्टर थे। 2019 में उनका निधन हो गया था। अजय और काजोल की शादी 1999 में महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज़ से हुई थी। शादी से पहले दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। काजोल ने शादी के बाद कुछ वक़्त के लिए फ़िल्मों से ब्रेक ले लिया था। 2003 में बेटी नीसा का जन्म हुआ, जबकि 2010 में काजोल ने बेटे युग को जन्म दिया था।

काजोल और अजय ने कई फ़िल्मों में साथ काम किया। दोनों पहली बार 1995 में रिलीज़ हुई हलचल में साथ आये थे। इसके कुछ महीने बाद गुंडाराज में भी साथ दिखे थे। 1997 में रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म इश्क़ में काजोल और अजय देवगन की जोड़ी साथ आयी। इसमें आमिर ख़ान और जूही चावला भी थे। यह फ़िल्म बड़ी हिट रही थी। 1998 में अजय और काजोल ने प्यार तो होना ही था में साथ काम किया।


यह रोमांटिक फ़िल्म थी और बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाब रही थी। शादी के बाद दोनों की पहली रिलीज़ राजू चाचा थी, जिसे अजय के कज़िन अनिल देवगन ने निर्देशित किया था। 2008 में अजय देवगन की डायरेक्टोरियल डेब्यू फ़िल्म यू मी और हम में काजोल एक बार फिर अजय के साथ स्क्रीन पर दिखीं। अजय और काजोल की पिछली फ़िल्म तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर है, जिसमें काजोल ने तान्हाजी मालुसरे की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे का किरदार निभाया। अजय देवगन तान्हाजी के रोल में थे। फ़िल्म ने 200 करोड़ रुपये से अधिक कलेक्शन किया था। काजोल हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई त्रिभंग में नज़र आयी थीं।