Kaho Naa Pyaar Hai: अमीषा पटेल से पहले इस एक्ट्रेस को ऑफर हुई थी फिल्म, किया रिजेक्ट, आज भी नहीं है पछतावा

67

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ ‘रिफ्यूजी’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. जिसके बाद एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. जब वी मेट से लेकर कभी खुशी कभी गम तक उनके कैरेक्टर्स को आज भी फैंस फॉलो करते हैं. हालांकि बहुत कम ही लोग जानते होंगे कि वह ‘कहो ना प्यार है’ में ऋतिक रोशन के साथ काम करने वाली थीं. हालांकि किसी वजह से बात नहीं बनी.

करीना कपूर को ऑफर हुआ था ‘कहो ना प्यार है’

फिल्मफेयर के साथ एक थ्रोबैक इंटरव्यू में, करीना ने कहा कि अगर उन्होंने प्रोजेक्ट नहीं छोड़ा होता तो वह निश्चित रूप से एक स्टार बन जातीं, लेकिन वह इसके बजाय एक ‘अभिनेत्री’ के रूप में जानी जाना चाहती थीं. उन्होंने कहा, ‘यह फिल्म ऋतिक के लिए बनाई गई थी. उनके पिता ने उनके हर फ्रेम और क्लोज-अप पर पांच घंटे खर्च किए, जबकि अमीषा पर पांच सेकंड भी खर्च नहीं किए गए. फिल्म में कुछ ऐसे हिस्से हैं, जहां उनके चेहरे पर पिंपल्स और अंडर आई बैग्स हैं. अगर मैं फिल्म में होती तो निश्चित रूप से मुझे एक बेहतर डील मिल जाती, लेकिन मुझे अब भी लगता है कि अटेंशन हम दोनों के बीच बंट जाती. इसलिए, मुझे खुशी है कि मैंने यह फिल्म नहीं की. मुझे खुशी है कि मेरे फिल्म छोड़ने के बाद भी ऋतिक और मेरे बीच कोई समस्या नहीं थी. वह अभी भी एक अच्छे दोस्त हैं, मैं उनकी सफलता से बहुत खुश हूं और हम दो फिल्मों पर एक साथ काम कर रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी करीना कपूर खान

उसी इंटरव्यू में, करीना ने कहा कि भले ही उनकी बहन करिश्मा कपूर ने डेविड धवन जैसे फिल्म निर्माताओं के साथ अपना करियर बनाया, लेकिन वह उनके साथ काम नहीं करना चाहतीं थी. उनके मुताबिक, वह अपनी बहन की तरह नहीं हैं और कुछ अलग करना चाहती हैं. अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह कम काम करेंगी, लेकिन वह केवल अच्छे फिल्म निर्माताओं के साथ काम करेंगी. करीना अगली बार तब्बू और कृति सेनन की सह-अभिनीत ‘द क्रू’ में दिखाई देंगी. अभिनेत्री ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी करेंगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.