Maharashtra: जे पी नड्डा आज से दो दिवसीय महाराष्ट्र दौरे पर, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

7

Maharashtra: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा आज से दो दिवसीय महाराष्ट्र दौरे पर होंगे. पार्टी ने यह जानकारी दी. यह दौरा आने वाले चुनावों की तैयार‍ियों को ध्यान में रखते हुए काफी अहम माना जा रहा है. बीजेपी की प्रदेश यूनिट के अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने बताया कि- नड्डा केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों के साथ बैठक सहित मुंबई में कुछ कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. आगे बताते हुए बावनकुले ने कहा कि नड्डा कल यानी कि बृहस्पतिवार को पुणे में पार्टी की राज्यस्तरीय कार्यकारी समिति को संबोधित करने वाले हैं.

काफी अहम होगा यह दौरा 

बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा का महाराष्‍ट्र दौरा आने वाले चुनावों की तैयार‍ियों को ध्यान में रखते हुए काफी अहम माना जा रहा है. जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा आज से दो दिवसीय महाराष्ट्र दौरे पर जा रहे हैं. यहां वे 18 मई को पुणे में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीट‍िंग भी आयोज‍ित की जाएगी ज‍िसमें स्टेट लेवल की कोर कमेटी के मैंबर शामिल होने वाले हैं. सामने आयी जानकारी के मुताबिक जे पी नड्डा आज सुबह 11 बजे मुंबई पहुंचेंगे. यहां पहुंचकर वे सायन, चेंबूर, बोरीवली जैसे जगहों पर आयोजित सभी कार्यक्रमों में शामिल होंगे. केवल यहीं नहीं कांदिवली में वे कार्यकर्ताओ के कार्यक्रम को भी संबोधित करेंगे.

18 मई को जाएंगे पुणे 

मुंबई में आयोजित सभी कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद जे पी नड्डा पुणे के लिए रवाना होंगे.यहां वे प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की मीट‍िंग का समापन करेंगे. मीटिंग का समापन होने के बाद विधायक और सांसदों की मीट‍िंग भी आयोज‍ित की जाने वाली है. जानकारी के लिए बता दें आयोजित की गयी इस मीट‍िंग के बाद वे मंत्रियों के साथ भी एक अलग मीटिंग करने वाले हैं. सभी कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद नड्डा श्री सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन के ल‍िए जाएंगे. (भाषा इनपुट के साथ)

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.