Johny lever ने बच्चों के साथ ‘Dont Touch Me’ पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, वीडियो देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा

0 66


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अनगिनत धांसू और एंटरटेनिंग वीडियोज़ के बीच बॉलीवुड एक्टर जॉनी लीवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जॉनी लीवर अपनी बेटी जेमी लीवर और बेटे जेसी लीवर के साथ जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं। डांस के साथ-साथ जॉनी सबको कोरोना काल के दौरान एक दूसरे से दूर रहने और न छूने की सलाह दे रहे हैं। इस वीडियो में कॉमेडियन जिस मस्ती के साथ अपने बच्चों के साथ डांस कर रहे हैं वो देखने लायक है।

जेमी लीवर ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है। वीडियो में जेमी, जेसी और जॉनी लीवर ‘डोन्ट टच मी’ गाने पर डांस कर रहे हैं। वीडिय में तीनों ने केवल बेहतरीन डांस मूव्स कर रहे हैं बल्कि तीनों ने जो एक्सप्रेशन दिए हैं वो तो लाजवाब हैं। ख़ासतौर पर अपने फेवरेट कॉमेडिन जॉनी लीवर के फनी एक्सप्रेशन देखकर तो हर कोई उनकी दीवाना हो गया है। वीडिय शेयर करते हुए जॉनी लीवर ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘वैक्सीन लेने तक डोंट टच मी चैलेंज.. मेरे बच्चों जेमी और जेसी के साथ’।

वहीं वीडियो शेयर करते हुए जैमी ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘दुनिया बोले डोन्ट रश मी…हम बोलें डोन्ट टच मी’। जॉनी, जेमी और जेसी के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखी है। जेमी के वीडियो पर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी कमेंट किया है। वरुण ने कमेंट कर तीनों की तारीफ की है और लिखा है, ‘इंटरनेट पर बेस्ट चीज़’।

आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक चैलेंज चल रहा है ‘डोन्ट रश’। इस गाने पर विक्की कौशल, रेमो डिसूज़ा समेत कई सेलेब्स अपना वीडियो शेयर कर चुके हैं। वहीं जेमी की बात करें तो जेमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जेमी अक्सर अपने डासिंग वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने और जैसी ने एक गाने पर जबरदस्त डांस किया था जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था।