जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में आतंकवादी हमला, गोलीबारी में एक जवान घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

6

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजभेरा इलाके में गुरुवार शाम संदिग्ध आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की. इस घटना में एक जवान को मामूली चोटें आई हैं. घायल जवान को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया, हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. विस्तृत खबर की अभी प्रतिक्षा है.

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया. पुलिस के अनुसार उत्तरी कश्मीर में बारामूला जिले के वानीगाम पयीन क्रीरी इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने तड़के वहां घेराव किया और तलाशी अभियान शुरू किया. इसी दौरान आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. जिसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की. जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए. मुठभेड़ स्थल से एक एके 47 राइफल और एक पिस्तौल सहित आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया.

आतंकी वित्त पोषण मामला: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में एनआईए की छापेमारी

राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने आतंकी वित्त पोषण से जुड़े एक मामले में जारी अपनी जांच के सिलसिले में गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में कई ठिकानों पर छापेमारी की. एनआईए की अलग-अलग टीमों ने किश्तवाड़ में पांच जगहों पर छापा मारा और तलाशी ली. जांच एजेंसी प्रतिबंधित संगठनों से जुड़े लोगों और आतंकवादी गतिविधियों में शामिल व्यक्तियों के घरों की तलाशी ले रही है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.