Doree: 6 साल की डोरी आते ही इस चैनल पर छाई, दर्शक हुए दीवाने, यहां देखें फ्री स्ट्रीमिंग

4

जानें किरदारों के बारे में

Colors चैनल का उद्देश्य ऐसे सीरीयल के जरिए सामाजिक परिवर्तन लाना है. साथ ही बेटियों के प्रति लैंगिक पूर्वाग्रह को दूर करना है. सीरीयल में त्यागी गईं बालिकाओं के लिए 24 घंटे की आपातकालीन टोल-फ्री चाइल्डलाइन इंडिया हेल्पलाइन नंबर (1098) को भी बढ़ावा दिया जाएगा. ‘डोरी’ का उद्देश्य बालिका परित्याग के मुद्दे पर जागरूकता बढ़ाना है.

किरदारों के बारे में

माही भानुशाली- डोरी इला माव एक भारतीय टेलीविजन बाल अभिनेत्री हैं. उनका असली नाम माही भानुशाली है. उनका जन्म मुंबई में हुआ है. इला माव कलर्स टीवी के धारावाहिक डोरी में मुख्य भूमिका निभा रही हैं.

गंगा प्रसाद यानि अमर उपाध्याय

गंगा प्रसाद एक भारतीय अभिनेता हैं जो हिंदी टेलीविजन में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और उन्हें एकता कपूर के साथ टेलीविजन शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, कलश, कसौटी जिंदगी में उनके सहयोग के लिए जाना जाता है. उन्होंने 2011 में बिग बॉस में भाग लिया और फाइनलिस्ट के रूप में उभरे.

कैलाशी देवी

सुधा चंद्रन एक भारतीय भरतनाट्यम नर्तक और अभिनेत्री हैं जो भारतीय टेलीविजन और फिल्मों में दिखाई देती हैं. चंद्रन को कहीं किसी रोज में रमोला सिकंद, नागिन 1, 2, 3 और 6 में यामिनी सिंह के रूप में जाना जाता है. वह रियलिटी डांस सीरीज झलक दिखला जा में एक प्रतियोगी थीं. उन्हें 1985 में 33वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में तेलुगु फिल्म मयूरी के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार – विशेष जूरी पुरस्कार से सम्मानित किया गया, जो उनके जीवन पर आधारित है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.