Jhalak Dikhhla Jaa 11: विनर का नाम हुआ लीक!

13

shoaib 5

Jhalak Dikhhla Jaa 11 : जैसे-जैसे ‘झलक दिखला जा 11‘ का ग्रैंड फिनाले नजदीक आ रहा है, फैंस ये जानने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं कि विनर आखिरकार कौन बनेगा. शोएब इब्राहिम, मनीषा रानी, ​​अद्रिजा सिन्हा, श्रीराम चंद्रा और धनश्री वर्मा शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट हैं. हर एक कलाकार बेजोड़ जुनून और प्रतिबद्धता के साथ खिताब जीतने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. ऐसी अफवाहें हैं कि शोएब इब्राहिम या मनीषा रानी में से कोई एक ट्रॉफी उठाएगा. हालांकि, वोटिंग लाइन्स खुली हुई है और दर्शक अपने फेवरेट को वोट कर रहे हैं और पासा कभी भी पलट सकता है. अब एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें विनर, फर्स्ट और सकेंड रनरअप का खुलासा हो गया है.

ये बनेगा झलक दिखला जा का विनर
वायरल ट्वीट में आगे कहा गया, शोएब इब्राहिम, चैनल के फेवरेट हैं, जो संभवतः झलक दिखला जा का 11 वां सीजन जीत रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि मनीषा रानी फर्स्ट रनरअप के तौर पर दूसरे स्थान पर आ सकती हैं और अद्रिजा सिन्हा के तीसरे स्थान पर रहने की उम्मीद है. हालांकि इस ट्वीट में कितनी सच्चाई है, ये तो ग्रैंड फिनाले के दिन ही पता चलेगा. ग्रैंड फिनाले 2 और 3 मार्च को दो दिनों के दौरान होने वाला है.

Also Read- Jhalak Dikhhla Jaa 11: मनीषा रानी को इस स्टार ने किया सपोर्ट

झलक दिखला जा 11 टॉप 3

  • शोएब इब्राहिम
  • मनीषा रानी
  • अद्रिजा सिन्हा

ट्रॉफी के साथ मनीषा रानी की फोटो हुई वायरल
तमाम उत्साह और रुचि के बीच, इंटरनेट पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें मनीषा रानी को विजेता की ट्रॉफी पकड़े हुए दिखाया गया है. हालांकि, यह फोटो रियल नहीं है, इससे फैंस की ओर से बनाया गया है. ऑरिजिनल तस्वीर में ‘झलक दिखला जा 10’ की विजेता गुंजन सिन्हा हैं और गुंजन के चेहरे के साथ मनीषा का चेहरा डिजिटल रूप से बदल दिया गया है. यह फोटो यूट्यूब चैनलों पर प्रसारित हो रही है.

शोएब इब्राहिम ने झलक दिखला जा 11 की जर्नी का वीडियो किया शेयर
ग्रैंड फिनाले में पहुंचने के बाद से ही शोएब इब्राहिम लगातार फैन्स से उन्हें वोट करने की गुजारिश कर रहे हैं. चाहे वह उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हो, उनके व्लॉग्स हों या अन्य सोशल मीडिया पेज हो, शोएब लगातार दर्शकों और फैमिली वालों से भारी संख्या में उनके लिए वोट करने का रिक्वेस्ट करते रहे हैं. इससे पता चलता है कि ससुराल सिमर का एक्टर वाकई रियलिटी शो जीतना चाहते हैं. शोएब ने हाल ही में फैन की ओर से बनाया गया एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्हें झलक के मंच पर चुनौतियों, संघर्षों और अपनी दमदार डांसिंग करते हुए देखा जा सकता है.

ये हैं झलक दिखला जा के जज और होस्ट
झलक दिखला जा 11 को ऋत्विक धनजानी और गौहर खान होस्ट कर रहे हैं. डांस रियलिटी शो को मलाइका अरोड़ा, फराह खान और अरशद वारसी जज करते हैं. हाल ही में ग्रैंड फिनाले से पहले शिव ठाकरे के एलिमिनेशन ने कई लोगों की भौंहें चढ़ा दीं. इस बात की जोरदार चर्चा थी कि शिव को जानबूझकर बाहर किया गया ताकि मेकर्स आसानी से मनीषा या शोएब को विजेता बना सकें. खबर है कि झलक के ग्रैंड फिनाले के बाद कुछ कंटेस्टेंट खतरों के खिलाड़ी 14 का हिस्सा बन सकते हैं. इसमें मनीषा और शोएब के अलावा एक और कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा है. जिस प्रतियोगी की बात हो रही है वह कोई और नहीं बल्कि अद्रिजा सिन्हा हैं. टेली चक्कर की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, खतरों के खिलाड़ी 14 के निर्माताओं ने अपने शो के लिए अद्रिजा सिन्हा से संपर्क किया है. एड्रिजा ने अपने डांस मूव्स से दर्शकों को प्रभावित किया है और लोगों के दिलों में अहम जगह बनाई है. फिलहाल, मेकर्स ने उन्हें शो ऑफर किया है लेकिन अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है.

Read Also- Jhalak Dikhhla Jaa 11: किसका सपना पूरा करने के लिए शो में आए है दीपिका कक्कड़ के पति शोएब? बोले- ये ट्राफी…

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.