Jawan Twitter Review: पब्लिक को कैसी लगी शाहरुख खान की जवान? टिकट खरीदने से पहले जान लीजिए

5

Jawan Twitter Review: एक लंबे इंतजार के बाद आज फाइनली शाहरुख की फिल्म ‘जवान‘ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में शाहरुख सात अलग-अलग अवतार में नजर आएंगे. एटली द्वारा निर्देशित फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस का क्रेज देखने मिल रहा है. फिल्म ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में है. ये एक एक्शन थ्रिलर है जिसमें नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, रिधि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी शामिल हैं. दीपिका पादुकोण भी एक विशेष भूमिका में फिल्म का हिस्सा हैं. एक्स (पहले ट्विटर) पर यूजर्स लगातार पोस्ट कर बता रहे है कि फिल्म कैसी है. चलिए आपको बताते है.

फिल्म जवान को लेकर आ रहे ऐसे रिव्यू

फिल्म जवान शाहरुख खान और गौरी खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फिल्म 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो गई है. एक यूजर ने जवान को रिव्यू देते हुए लिखा, ब्लॉकबस्टर. स्टार पावर, स्टाइल, स्केल, गाने, आत्मा, सार और आश्चर्य (कैमियो) और सबसे महत्वपूर्ण एसआरके जो प्रतिशोध मास के साथ फिर से वापस आ गया है. 2023 में एसआरके की दूसरी ब्लॉकबस्टर होगी. एक अन्य यूजर ने लिखा, भारतीय सिनेमा में अब तक बनी बेहतरीन एक्शन मनोरंजक फिल्म.#VFX सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले हैं, इस फिल्म ने इसे बखूबी निभाया है. फिल्म की कहानी शानदार है. दूसरे हाफ में असली मजा #जवान.

यूजर्स बता रहे कैसी है फिल्म

एक यूजर ने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, जवान एक विजेता है और भारी प्रचार पर खरा उतरता है… एटली हमें बड़े पैमाने पर अखिल भारतीय फिल्म की दुनिया में ले जाता है, एक शानदार मनोरंजन प्रदान करता है… फिल्म ब्लॉकबस्टर है. एक यूजर ने लिखा, जवान को देखा और ओह बॉय शाहरुख़ ने इसे बखूबी निभाया. एटली एसेंस ऑफ मास एंटरटेनमेंट की चर्चा बॉलीवुड में होगी. स्वच्छ मनोरंजन और इसे देखने जाइए और किंग खान का जश्न मनाइए. सभी थलापति विजय के प्रशंसक, जवान में विजय का कोई कैमियो नहीं है. एक यूजर ने लिखा, हर जगह से ब्लॉकबस्टर समीक्षाएं. यह फिल्म इतिहास को फिर से लिखने जा रही है! सदी की फिल्म. शाहरुख खान अब तक की सबसे बड़ी एंट्री और जबरदस्त मैसी लुक.

कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने फिल्म को लेकर कही ये बात

शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर समीक्षा आखिरकार सामने आ गई है, और यह बेहद सकारात्मक है. कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा जो कल रात जवान की स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे, उन्होंने भी फिल्म की जमकर तारीफ की. उन्होंने लिखा, जवान एक भावनात्मक रोलर कोस्टर था. मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद @iamsrk और @Atlee_dir और @_GauravVerma. भले ही मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं था, फिर भी इसने मुझे प्रभावित किया और मेरे रोंगटे खड़े कर दिए. सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड और अखिल भारतीय फिल्मों में से एक जो मैंने देखी है. एक संदेश के साथ मैसी.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.