Jawan On OTT: अभी तक नहीं देखी है शाहरुख खान की जवान, तो आज ही इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख लें

33
srk2 1
Jawan OTT Release

शाहरुख खान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसा लगता है कि सुपरस्टार के पास अपने खास दिन पर फैंस के लिए ढेर सारे सरप्राइज हैं. उन्होंने गुरुवार तड़के मन्नत के बाहर बड़ी संख्या में खड़े दर्शकों का स्वागत करते हुए अपने जन्मदिन का जश्न मनाया.

Jawan OTT Release

इसके बाद, शाहरुख का जन्मदिन शुरू होते ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने जवान के एक्सटेंडेड कट की स्ट्रीमिंग शुरू कर दी. जी हां अगर अभी तक आपने एसआरके की जवान नहीं देखी है, तो अब ओटीटी पर इसे जरूर अपने फैमिली और दोस्तों के साथ देखें और आनंद उठाएं.

jawan movie
Jawan OTT Release

नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो डाला, जिसमें शाहरुख ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को अपना बंधक बना रखा है और जवान को जल्द से जल्द ‘रिलीज़’ करने के लिए कहा है.

Jawan OTT Release

जब ओटीटी प्लेटफॉर्म वॉयसओवर के साथ कहता है कि फिल्म वीकेंड पर रिलीज होगी. जिसके बाद एसआरके विलेन के रूप में नेटफ्लिक्स सर्वर पर बमबारी करने की धमकी देते हैं.

jawan film
Jawan OTT Release

जैसे ही शाहरुख ने अपनी उलटी गिनती शुरू की, स्ट्रीमिंग दिग्गज ने जवान को रिलीज कर दिया. जिसके बाद किंग खान कहते हैं कि आप जवान को ओटीटी पर देख सकते हैं. फैंस फिल्म के ऑरिजिनल वर्जन को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

Jawan OTT Release

नेटफ्लिक्स ने वीडियो को कैप्शन दिया, “जन्मदिन जवान का है पर उपहार सब के लिए. हम जाने के लिए तैयार हैं! जवान (विस्तारित कट) अब केवल नेटफ्लिक्स पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में स्ट्रीम हो रहा है.”

JAWAN TRAILER REVIEW
Jawan OTT Release

ओटीटी पर जवान को 5 मिनट के विस्तार के साथ रिलीज़ किया गया है. जवान की थिएटर रिलीज़ 2 घंटे 45 मिनट की थी, जबकि ओटीटी पर यह 2 घंटे 50 मिनट की है.

Jawan OTT Release

शाहरुख खान के अलावा, जवान में विजय सेतुपति हैं और नयनतारा भी मुख्य भूमिका में थे. फिल्म के क्लाइमेक्स में दीपिका पादुकोण एक विशेष भूमिका निभाती हैं और संजय दत्त भी एक कैमियो करते हैं. जिंदा बंदा गाने में कुछ सेकेंड के लिए डायरेक्टर एटली खुद नजर आ रहे हैं.

jawan
Jawan OTT Release

जवान 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है, क्योंकि इसने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. यह शाहरुख खान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है, जो कि इसी साल रिलीज हुई ‘पठान’ से भी ऊपर है. 2023 में उनकी तीसरी रिलीज डंकी से जवान और पठान दोनों के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद है.

Jawan OTT Release

अब शाहरुख खान जल्द ही डंकी में नजर आएंगे. इसमें वह राजकुमार हिरानी के साथ पहली बार काम करने जा रहे हैं. मूवी क्रिसमस के मौके पर थियेटर्स में आएगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.