Atlee Net Worth: 36 साल की उम्र में इतने करोड़ के मालिक हैं Jawan के डायरेक्टर एटली, जीते हैं लग्जरी लाइफ

49

Atlee Net Worth: फिल्म निर्माता एटली कुमार सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की फिल्म जवान के ट्रेलर के रिलीज के बाद से सुर्खियों में बने हुए हैं. युवा निर्देशक, जो शाहरुख खान का निर्देशन कर रहे हैं, वो साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर फिल्म निर्माता हैं. उन्होंने अपनी असाधारण कहानी कहने और प्रभावशाली निर्देशन कौशल की बदौलत अपनी अलग पहचान बनाई है. चलिए आपको बताते है एटली की नेट वर्थ कितनी है.

एटली की नेट वर्थ

36 साल के एटली ने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म जवान का निर्देशन करके अपनी शानदार उपलब्धि में एक और उपलब्धि जोड़ ली है. ये उनकी पहली हिंदी फिल्म है. उम्मीद है कि फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर 1,000 करोड़ रुपये के स्पेशल क्लब में शामिल हो जाएगी. Siasat.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, एटली की नेटवर्थ लगभग 42 करोड़ रुपये है. इस रिपोर्ट की मानें तो एटली अपने द्वारा निर्देशित हर फिल्म के लिए करीब 52 करोड़ रुपये की मोटी फीस लेते है. हालांकि जवान के लिए उन्होंने अपनी फीस घटाकर 30 करोड़ रुपए कर लिया था.

एटली ने फिल्म राजा रानी से शुरू किया था सफर

द ओपिनियनेटेड इंडियन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 2013 में एटली ने फिल्म राजा रानी से बतौर डायरेक्टर अपना सफर शुरू किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था और जमकर कमाई की थी. चार वीक में ही इसने 500 मिलियन रुपए कमा लिए थे. इसके बाद उन्होंने 2016 में थेरी नामक फिल्म बनाई थी और वो भी सुपरहिट रही थी. उसके बाद उन्होंने 2017 में मेर्सल और 2019 में बिगिल जैसी फिल्म बनाई औऱ इसे भी दर्शकों से अच्छा रिव्यू मिला.

एटली की पर्सनल लाइफ

एटली के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी पत्नी का नाम कृष्णा प्रिया है. फिल्म जवान के प्री-रिलीज इवेंट में फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार ने कई बातें की. निर्देशक ने बताया था कि जब उन्होंने अपनी पत्नी के प्रेंगेनसी के बारे में शाहरुख खान को बताया था तो किंग खान का क्या रिएक्शन था. फिल्म निर्माता ने साझा किया कि बॉलीवुड सुपरस्टार ने उन्हें बधाई दी और कहा कि वे उनकी फिल्म, जवान की शूटिंग के बारे में चिंतित न हों. एटली ने कहा कि शाहरुख ने उन्हें अपनी पत्नी कृष्णा प्रिया के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की भी सलाह दी. जब निर्देशक घटना के बारे में बता रहे थे तो उनकी पत्नी की आंखों में आंसू आ गए थे. बता दें कि 31 जनवरी, 2023 को एटली कुमार और कृष्णा प्रिया ने अपने जीवन में बेबी बॉय का स्वागत किया.

तिरूपति पहुंचे शाहरुख खान

जवान की रिलीज से पहले शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ तिरूपति के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे. किंग खान के साथ उनकी को-स्टार नयनतारा और उनके पति फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन भी नजर आए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख क्रीम मुंडू, छोटा कुर्ता और सुनहरे बॉर्डर वाला मैचिंग स्टोल में नजर आए. उन्होंने मंदिर में अपने फैंस का अभिवादन भी किया. जबकि सुहाना ने व्हाइट कलर का सलवार-कमीज पहना था और अपने पिता का हाथ थामा हुआ था. बता दें कि इससे पहले शाहरुख जम्मू-कश्मीर में वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने गए थे. एक्टर ने इस साल जनवरी में ‘पठान’ की रिलीज से पहले भी वैष्णो देवी मंदिर में पूजा की थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.