Jawan: शाहरुख खान की फिल्म ने रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर मचाया तूफान, इस फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड

84
JAWAN TRAILER REVIEW
Jawan Advance Booking

शाहरुख खान की नई फिल्म जवान को लेकर उत्साह चरम पर है. किंग खान को दोबारा बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

Pathaan

साल 2023 की शुरुआत शाहरुख खान के लिए शानदार रही, क्योंकि उनकी फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. वास्तव में, यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट साबित हुई, क्योंकि इसने 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया.

jawan film 1
Jawan Advance Booking

अब अनुमान लगाया जा रहा है कि जवान, पठान से ज्यादा बिजनेस करेगी. टिकटों की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और चर्चा को देखते हुए लग रहा है कि जवान हिट होगी.

Jawan Advance Booking

कथित तौर पर, यह पहले ही सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ को पछाड़ने में कामयाब रही है. डीएनए इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान की जवान ने पहले ही लगभग 1.18 लाख टिकट बेच दिए हैं.

jawan movie 3
Jawan Advance Booking

जवान का एडवांस बुकिंग कलेक्शन पहले ही 4 करोड़ रुपये के पार पहुंच चुका है. रिपोर्ट में कहा गया है कि जवान ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के कुल एडवांस बुकिंग कलेक्शन 3.39 करोड़ रुपये को पीछे छोड़ दिया है.

Jawan Advance Booking

इस बीच, तरण आदर्श के ट्वीट से पता चलता है कि जवान पहले ही नेशनल चेन में लगभग 1.38 लाख टिकट बेच चुका है. यह संख्या शुक्रवार रात 11.30 बजे तक की है.

jawan movie 1
Jawan Advance Booking

दरअसल, ऐसा लग रहा है कि जवान के साथ बॉक्स ऑफिस पर सुनामी आ रही है. फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हो रही है. जवान का निर्देशन एटली ने किया है और इसमें नयनतारा, विजय सेतुपति, योगी बाबू, सान्या मल्होत्रा, रिधि डोगरा और अन्य भी हैं.

Jawan Advance Booking

बड़े बजट की फिल्म में दीपिका पादुकोण और थलपति विजय ने कैमियो किया है. खबर यह भी है कि जवान में संजय दत्त की भी खास भूमिका है. मेकर्स द्वारा जवान का ट्रेलर रिलीज किया गया.

jawan movie 4
Jawan Advance Booking

24 घंटों के भीतर, ट्रेलर को 23 मिलियन से अधिक बार देखा गया. जवान निश्चित रूप से कुछ बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने की राह पर है. लेकिन क्या यह पठान का रिकॉर्ड तोड़ पाएगा? केवल समय बताएगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.