Jammu Kashmir: राजौरी में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर, सील किया गया इलाका

8

Jammu Kashmir: राजौरी में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी है. यहां सेना और आतंकियों के बीच जमकर गोलीबारी हुई है. सामने आयी जानकारी के मुताबिक सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी में एक आतंकी ढेर हो गया है. बता दें इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना थी जिसके बाद उन्हें खोज निकालने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था. इससे पहले भी बीएसएफ के जवानों ने साम्बा सेक्टर में बॉर्डर पर एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को मार गिराया था. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने राजौरी के दस्सल में आम जनता और वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी है. जंगल के अंदरूनी इलाके में भी पुलिस द्वारा लागतार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. आशंका जताई जा रही है कि अभी भी जंगल के अंदर एक से दो आतंकी छिपे हुए हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में अतिरिक्त जवानों को तैनात किया गया है.

बीएसएफ के जवानों ने घुसपैठिये को मार गिराया

पाकिस्तान की ओर से लगातार हो रहे घुसपैठ को देखते हुए इलाके में लगातार निगरानी रखी जा रही है. यहां कल आधी रात के समय इंटरनेशनल बॉर्डर को पार करने की कोशिश करते एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को बीएसएफ के जवानों ने मार गिराया है. घुसपैठिये को मार गिराने के बाद बीएसएफ अधिकारीयों ने पाकिस्तान रेंजर्स से संपर्क किया लेकिन उन्होंने शव को वापस लेने से इंकार कर दिया. जानकारी के लिए बता दें बीते 15 दिनों के दौरान सुरक्षाबलों ने यहां दो घुसपैठियों को मार गिराया है.

150 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के ड्रग्स बरामद

जम्मू में ड्रग्स की तस्करी के एक अंतर-राज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से 22 किलोग्राम मादक पदार्थ बरामद किया गया जिसकी इंटरनेशनल मार्केट में कीमत 150 करोड़ रुपये से अधिक है. उन्होंने बताया कि गिरोह के पंजाब के दो सदस्यों को आईटीआई सुंदरबनी के समीप गिरफ्तार किया गया. राजौरी के सीनियर पुलिस अफसर अमृतपाल सिंह ने कहा- बुधवार देर शाम को दो संदिग्धों के एक वाहन से राजौरी से जम्मू की ओर जाने के बारे में सटीक खुफिया सूचना मिली. सिंह ने कहा- खुफिया सूचना के आधार पर जिले में पुलिस दलों को चौकन्ना किया गया और उन्हें पकड़ने के लिए नाकाबंदी मजबूत की गयी. (भाषा इनपुट के साथ)

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.