जम्मू-कश्मीर: जिस घर में छिपे थे आतंकी, वहां लगा दी गई आग, उसके बाद सुरक्षबलों ने पांच को मार गिराया

26

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जानकारी के अनुसार कुलगाम में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में 5 आतंकियों को ढेर कर दिया है. आपको बता दें कि मुठभेड़ गुरुवार से जारी थी. जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से जो जानकारी दी गई है उसके अनुसार, गुरुवार की दोपहर को मुठभेड़ शुरू हुआ था. यह मुठभेड़ डीएच पोरा इलाके के सामनो पॉकेट में हुई थी जिसमें राष्ट्रीय राइफल्स, पुलिस और सीआरपीएफ के जवान शामिल थे.

ड्रोन के जरिए देखे गए पांच शव

कुलगाम मुठभेड़ में पांच आतंकवादियों के मारे जाने को लेकर आईजीपी कश्मीर विधि कुमार बिरदी ने जानकारी दी. उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों को कुलगाम में कुछ आतंकवादियों की आवाजाही के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी. तलाशी अभियान के दौरान, एक आतंकवादी ने एक घर से गोलीबारी की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. संभवतः लश्कर-ए-तैयबा के 5 आतंकवादी मारे गए हैं और कुछ शव देखे गए हैं. एक अन्य पुलिस के अधिकारी ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों के शव बरामद किए जा रहे हैं और इलाके की छानबीन की जा रही है. ड्रोन के जरिए पांच शव देखे गए हैं.

जिस घर में आतंकवादी छिपे हुए थे वहां लगा दी गई आग

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने कुलगाम के नेहामा गांव में घेराबंदी की और तलाश अभियान शुरू किया. आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी वाले क्षेत्र के चारों ओर कड़ी घेराबंदी कर रखी थी, लेकिन रात के समय इस अभियान को कुछ समय के लिए रोक दिया गया. कुलगाम के नेहामा इलाके के समनो में रात भर शांति रहने के बाद शुक्रवार तड़के गोलीबारी हुई. जिस घर में आतंकवादी छिपे हुए थे, आज सुबह हुई गोलीबारी में उसमें आग लग गई, जिससे आतंकवादियों को बाहर निकलना पड़ा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.