jammu kashmir: याना मीर ने पाकिस्तान को धोया

4

yana mir

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर की पत्रकार और कश्मीर की पहली यूट्यूबर ब्लॉगर याना मीर (Yana Mir) ने ब्रिटेन की संसद में पाकिस्तान को जमकर धोया. उन्होंने ब्रिटेन की संसद में जोरदार स्पीच देकर पाकिस्तान समेत पूरी दुनिया बड़ा संदेश दिया है. उन्होंने अपने भाषण में कहा कि मैं दुनिया के खूबसूरत जगहों में से एक कश्मीर से हूं. वहीं कश्मीर जहां की सुंदरता देखने पूरी दुनिया से लोग आते हैं. अपने भाषण में उन्होंने देश का मान बढ़ाते हुए कहा कि मैं कश्मीर में पूरी तरह सुरक्षित हूं, मै अपने घर कश्मीर में रहती हूं जो भारत में है. उन्होंने यह भी कहा कि मैं मलाला यूसुफजई नहीं बनूंगी. भारत में मैं पूरी तरह सुरक्षित हूं. मुझे कभी भी अपने देश से भागना नहीं पड़ेगा.

पाकिस्तान की जमकर लगाई क्लास

ब्रिटेन की संसद में बोलते हुए याना मीर ने पाकिस्तान की जमकर क्लास लगाई. मीर ने कहा की पाकिस्तान भारत के खिलाफ हमेशा गलत प्रोपेगेंडा फैलाता है. उन्होंने पाकिस्तान को लताड़ लगाते हुए कहा कश्मीर भारत का अभिन्न अंग हैं. दुनिया के सबसे सुंदर जगहों में से एक है. वहीं मेरा घर है और वो भारत का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि मैं अपने वतन भारत में पूरी तरह सुरक्षित हूं.

संकल्प दिवस में हिस्सा लेने गई थी ब्रिटेन

याना मीर कश्मीरी पत्रकार हैं. उन्हें ब्रिटेन की संसद की ओर से आयोजित संकल्प दिवस में सम्मान देने के लिए बुलाया गया था. उन्हें यह पुरस्कार जम्मू-कश्मीर में विविधता को बढ़ावा देने के प्रयासों के लिए दिया गया. ब्रिटेन की संसद में बोलते हुए याना मीर साफ कर दिया कि वो भारत में पूरी तरह सुरक्षित हैं और मलाला की तरह उन्हें आतंकवादियों के डर से देश छोड़कर भागने की जरूरत नहीं हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.