Jammu Kashmir: सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, पुलिस का भी 1 जवान घायल

3

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम से आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच जोरदार मुठभेड़ की खबर आयी है. यह झड़प करीबन 5 घंटों तक चली. सामने आयी जानकारी के मुताबिक़ इस मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है. जबकि, गोलीबारी की वजह से पुलिस का एक जवान भी घायल हो गया है. घायल जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुरक्षा बल और पुलिस को इलाके में आतंकवादियों के छुपे होने की सूचना मिली थी जिसपर कार्रवाई करते हुए वे वहां पहुंचे थे.

जम्मू कश्मीर पुलिस ने दी जानकारी

घटना की जानकारी देते हुए जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि, सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच यह झड़प कुलगाम जिले के हुवरा गांव में हुई है. हमें सूचना मिली थी कि यहां आतंकवादी छिपे हुए हैं. मौके पर सुरक्षाबलों के साथ मिल कर घेराबंदी की गयी. इस एनकाउंटर में पुलिस का एक जवान घायल हो गया है. बाद में एक स्थानीय आतंकवादी को मार गिराया गया है. आतंकवादी की पहचान फिलहाल नहीं हो पायी है. उसके बारे में पता लगाया जा रहा है. पुलिस ने आगे बताया कि, घटनास्थल पर हथियार और गोला-बारूद समेत कई आपत्तिजनक सामग्री पाए गए हैं. पूरे इलाके की तलाशी ली जा रही है.

इससे पहले भी हो चुके हैं मुठभेड़

जानकारी के लिए बता दें जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में 2 जून को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में भी एक आतंकी मारा गया था. मुठभेड़ की यह घटना स्सल फॉरेस्ट एरिया के दस्सल गुजरां इलाके में घटी थी. सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद सुरक्षा बल और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी. पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था जिस दौरान छिपे हुए आतंकियों ने टीम पर हमला कर दिया था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.