‘अभी तो 15 मिनट भी नहीं हुए, शपथ के बाद नीतीश कुमार मफलर लेने दोबारा राजभवन पहुंचे तो चौंक गए राज्यपाल’

6

राजद का साथ छोड़ एनडीए के साथ मिलकर नई सरकार बनाने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार विपक्षी दलों के निशाने पर हैं. I.N.D.I.A गठबंधन का हिस्सा रहे नीतीश कुमार के अचानक पाला बदलने से राजनीति गरमा गई है. कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दल के नेता लगातार नीतीश की आलोचना कर रहे हैं. इसी क्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महासचिव जयराम रमेश ने नीतीश कुमार पर चुटकी ली है.

‘अभी तो 15 मिनट भी नहीं हुए’

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने नीतीश कुमार को लेकर ट्वीट किया और चुटकी ली. जयराम ने लिखा, ‘शपथ लेने के बाद नीतीश कुमार जी अपना मफलर राज भवन में भूल गये. आधे रास्ते से वापिस लौटकर लेने आए तो राज्यपाल जी चौंक गए कि इस बार तो 15 मिनट भी नहीं हुए’.

कांग्रेस ने नीतीश कुमार को बताया आया राम गया राम

इससे पहले कांग्रेस ने एनडीए में वापसी करने को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा कि वह रंग बदलने में गिरगिट को कड़ी टक्कर दे सकते हैं. पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने यह कटाक्ष भी किया कि अब ‘आया कुमार, गया कुमार’ हो गया है. जयराम रमेश ने कहा, मैं क्या कह सकता हूं? मैंने कल कहा था, ‘आया कुमार, गया कुमार’. नीतीश कुमार गिरगिट को कड़ी टक्कर देते हैं.

नीतीश कुमार ने विपक्ष को दिया धोखा

कांग्रेस नेता ने कहा कि कुमार ने ‘इंडिया’ गठबंधन की बैठकों में हिस्सा लिया, लेकिन उन्होंने ऐसा कोई संकेत नहीं दिया कि वह विपक्ष को धोखा देने जा रहे हैं. रमेश ने कहा, उन्होंने हमें धोखा दिया है. सही समय पर बिहार की जनता उन्हें अपने इशारों पर नचाने वाले प्रधानमंत्री को करारा जवाब देगी.

नीतीश कुमार ने 9वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली

गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने रविवार को बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया और फिर भारतीय नेता पार्टी के सहयोग से एक बार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. उन्होंने नौवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. जयराम रमेश ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, ‘गिरगिट को भी करनी पड़ी नए रंग की खोज, ये शूर वीर बदलते हैं इतने रंग रोज.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.