Jailer Box Office Collection: 600 करोड़ के क्लब में शामिल हुई रजनीकांत की जेलर, तीसरे वीकेंड भी हाउसफुल रहा शो

13
jailer 3
Jailer

Jailer Box Office Collection: रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ ने रविवार को दुनिया भर में 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. फिल्म व्यापार विश्लेषक मनोबाला विजयबालन के अनुसार, जेलर ने वैश्विक स्तर पर 607.29 करोड़ की कमाई की है.

Jailer

इसके अलावा, Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्शन फिल्म ने अब तक भारत में सभी भाषाओं में अनुमानित 315.95 करोड़ की कमाई की है.

jailer movie review
Jailer

तीसरे वीकेंड पर जेलर ने भारत में सभी भाषाओं में अनुमानित 7.5 करोड़ की कमाई की. तमिल फिल्म, जिसे हिंदी, कन्नड़ और तेलुगु में डब किया गया है, ने अपनी रिलीज़ के 18वें दिन 600 करोड़ क्लब में प्रवेश किया.

Jailer

कथित तौर पर यह फिल्म 2.0 (2018) के बाद यह उपलब्धि हासिल करने वाली दूसरी तमिल फिल्म है. जेलर ने सिनेमाघरों में अपने तीसरे रविवार को दुनिया भर में 10.25 करोड़ की कमाई की.

jailer 1
Jailer

सोमवार को मनोबाला ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर लिखा, “दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर जेलर..600 जेलर. तीसरे रविवार को भी हाउसफुल शो ने फिल्म को 18वें दिन 600 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार करने में मदद की… 2.0 अपने प्रदर्शन के 10वें दिन तमिल सिनेमा से इस क्लब में प्रवेश करने वाली पहली फिल्म थी.

Jailer

जेलर ने सप्ताह 1 – 450.8 करोड़, सप्ताह 2 – 124.18 करोड़, सप्ताह 3 दिन 1 – 7.67 करोड़ की कमाई की है. ये फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

jailer 2
Jailer

नेल्सन द्वारा निर्देशित रजनीकांत की फिल्म में वसंत रवि, तमन्ना भाटिया, योगी बाबू, राम्या कृष्णन और विनायकन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म कन्नड़ सुपरस्टार और दिवंगत अभिनेता राजकुमार के बेटे शिव राजकुमार की तमिल डेब्यू का भी प्रतीक है.

Jailer

अनुभवी मलयालम अभिनेता मोहनलाल और जैकी श्रॉफ भी फिल्म में एक विशेष भूमिका में हैं. रजनीकांत को आखिरी बार 2021 की फिल्म अन्नात्थे में देखा गया था, जिसमें नयनतारा, खुशबू और कीर्ति सुरेश सह-कलाकार थीं.

rajnikanth and his political enry
Jailer

अभिनेता ने हाल ही में चेन्नई में एक पार्टी में जेलर की बॉक्स ऑफिस सफलता का जश्न मनाया, जिसमें फिल्म के कलाकार और इसके निर्माता शामिल हुए. सक्सेस पार्टी के एक विशेष केक की तस्वीरें, जश्न की अंदरूनी तस्वीरों के साथ, ऑनलाइन साझा की गईं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.