Jaane Jaan Teaser: करीना कपूर की फिल्म ‘जाने जान’ है थ्रिलर और सस्पेंस से भरी, जानें कब और कहां होगी रिलीज

46

Jaane Jaan Teaser Out: बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिल्मों में अपना जादू चलाने के बाद अब ओटीटी पर डेब्यू कर रही हैं. करीना फिल्म ‘जाने जान’ (Jaane Jaan) में नजर आने वाली हैं, जो 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. टीजर पर यूजर्स के रिएक्शन आ रहे है. इसमें करीना के साथ-साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी है.

करीना कपूर की फिल्म ‘जाने जान’ का टीजर हुआ जारी

करीना कपूर की फिल्म ‘जाने जान’ का टीजर जारी कर दिया गया है. टीजर को नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. कैप्शन में लिखा है, “जाने जान आ रही है, हमारे अपने जाने जान करीना कपूर खान के जन्मदिन पर. अपने कैलेंडर में ऐसे तोहफे के लिए निशान लगा लें, जैसा कोई और नहीं. जाने जान 21 सितंबर को आ रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर!” बता दें कि 21 सितंबर को एक्ट्रेस अपना बर्थडे मनाती है.

थ्रिलर और सस्पेंस से भरा है ‘जाने जान’ का टीजर

‘जाने जान’ के टीजर में करीना कपूर एक अंधेरे कमरे में जाने जान गाना गाते दिख रही है. जिसके बाद जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के किरदारों की झलक दिखती है. टीजर देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. टीजर थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीना इसमें एक तलाकशुदा, सिंगल मां की भूमिका में नजर आएगी. वो अपने पति की हत्या को छिपाने की कोशिश करती है. बता दें कि मूवी सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है.

इन फिल्मों में नजर आएगी करीना कपूर

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान वर्तमान में तब्बू और कृति सेनन के साथ द क्रू की शूटिंग कर रही हैं. रिया कपूर द्वारा निर्मित और राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित यह फिल्म विमानन उद्योग में तीन महिलाओं के जीवन और उनके संघर्षों के इर्द-गिर्द घूमती है. यह अगले साल मार्च में रिलीज हो रही है. पिछली बार एक्ट्रेस आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई थी. अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, लाल सिंह चड्ढा में नागा चैतन्य और मोना सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. हाल ही में इसपर चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, “मैं ईमानदारी से महसूस करती हूं कि यह एक अद्भुत फिल्म है. 26 अगस्त को इसकी रिलीज का एक साल पूरा हो जाएगा. मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने पर वाकई गर्व है.’ मुझे लगता है कि आमिर वास्तव में प्रतिष्ठित हैं और वह बॉलीवुड में एक प्रतिभाशाली दिमाग हैं और जिस तरह से उन्होंने इसे इतने प्यार और जुनून के साथ किया, यह एक ऐसी फिल्म है जिसे आप 20 साल बाद देखेंगे, तो आपको गर्व महसूस होगा. मुझे लगता है कि यह एक अलग समय था.”

सनी देओल की गदर 2 को लेकर क्या बोली करीना?

करीना कपूर ने सनी देओल- अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 सक्सेस पर कहा था कि, “मैं ‘गदर 2’ में इतनी मेहनत करने वाले पूरे कलाकारों के लिए बहुत खुश हूं. ‘गदर 1’ की बहुत बड़ी प्रशंसक को ‘गदर 2’ देखने का अवसर नहीं मिला है, लेकिन मैं निश्चित रूप से देखना पसंद करूंगी. इसे देखें और ‘गदर 1’ की सारी यादें ताजा कर लें. इसलिए फिल्म का हिस्सा बनने वाले प्रत्येक व्यक्ति को बधाई.” बता दें कि मूवी ने 400 से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.