RCB की हार से बौखलाये ट्रोलर्स ने शुभमन गिल की बहन को किया ट्रोल, स्वाति मालीवाल ने दिया बड़ा बयान

13

दिल्ली राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्‌वीट कर यह कहा है कि क्रिकेटर शुभमन गिल की बहन को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जायेगी और उन्हें बख्शा नहीं जायेगा. यह बहुत ही शर्मनाक घटना है और इस तरह की हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.

स्वाति मालीवाल ने दी चेतावनी

स्वाति मालीवाल ने अपने ट्‌वीट में लिखा है कि पहले हमने विराट कोहली की बेटी के खिलाफ अपशब्द कहने वालों पर कार्रवाई की थी और अब हम शुभमन गिल की बहन को अपशब्द कहने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे. उन्होंने कहा है कि यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.

आरसीबी की हार से बौखलाये फैंस

ज्ञात हो कि कल आईपीएल के मुकाबल में आरसीबी और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला था. यह मैच आरसीबी के लिए बहुत ही खास था. अगर आरसीबी वह मुकाबला जीत जाती तो टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाती. गुजरात पहले ही क्वालीफाई कर चुका है. शुभमन गिल ने आरसीबी के अरमानों पर पानी फेर दिया. गिल सके नाबाद शतक के दम पर गुजरात ने आरसीबी को हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया.

शुभमन की शानदार बैटिंग की वजह से हारी आरसीबी की टीम

गौरतलब है कि कल के मुकाबले में आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने शानदार पारी खेली और शतक जड़ा, जिसके बाद आरसीबी ने गुजरात को 198 रन का लक्ष्य दिया था, लेकिन शुभमन गिल की शानदार बल्लेबाजी की वजह से आरसीबी के हाथ से मैच फिसल गया. आरसीबी की हार के बाद उनके फैंस बौखला गये और शुभमन गिल की बहन को सोशल मीडिया पर अपशब्द कहने लगे. इस मामले को दिल्ली राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गंभीरता से लिया और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है.

2019 में किया है डेब्यू

शुभमन गिल 23 साल के हैं और घरेलू क्रिकेट में पंजाब के लिए खेलते हैं. उन्होंने ओडीआई में 2019 में डेब्यू किया था, जबकि टेस्ट में इसी साल उन्होंने अपना पहला मैच खेला है. आईपीएल में शुभमन गिल गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हैं, उनकी एक बहन है जिन्हें ट्रोलर्स ने अपशब्द कहा है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.