IPL 2023: खेसारी लाल यादव ने लखनऊ सुपरजाइंट्स टीम के लिए बनाया धमाकेदार गाना, जानिए क्या है इसमें खास

131

Bhojpuri Song: देशभर में इन दिनों आईपीएल की धूम है. इस बार आईपीएल में पहले ही भोजपुरी भाषा की एंट्री हो चुकी है, जो भोजपुरी के दर्शकों के लिए बेहद रोमांचक है. उसी रोमांच को बढ़ाने के लिए भोजपुरी के स्टार खेसारी लाल यादव ने एक गाना लांच कर दिया है, जो रिलीज के साथ ही वायरल होने लगा है. खेसारी लाल यादव ने नया गाना लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम के लिए बनाया है,जिसके कप्तान केएल राहुल हैं. इस गाने का बोल है “खेले सुपरजाइंट्स लखनऊवा”, जो भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के सर्वाधिक पसंद किए जाने वाले यूट्यूब चैनल सारेगामा हम भोजपुरी से रिलीज किया गया है. वहीं खेसारी लाल के इस गाने से उनके फैंस काफी खुश हैं और लगातार गाने पर कमेंट भी कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव की एक फैन ने तो उन्हें ऑक्सीजन ऑफ भोजपुरी इंडस्ट्री बता दिया है.

गाने को मिले एक मिलियन से ज्यादा व्यूज

आपको बता दें कि इस गाने को कुछ ही घंटे में एक मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. जिस तरह मैदान में लखनऊ सुपरजाइंट्स का जलवा देखने को मिल रहा है और जिस तरह कमेंट्री बॉक्स भोजपुरी की आवाज दुनिया भर में गूंज रही है, उसी को म्यूजिकल सपोर्ट खेसारी लाल यादव के इस गाने से मिलने वाला है. जिसमें उन्होंने लखनऊ सुपरजाइंट्स को खूब चीयर्स किया है. इस गाने को लेकर खेसारी लाल यादव ने कहा कि यूपी बिहार की जुबान भोजपुरी को इस बार आईपीएल में एक सम्मान मिला है. ऐसे में अपनी टीम के लिए एक गाना तो बनता था, जो हम लेकर अभी आ गए हैं. खेसारी ने कहा कि यह गाना बेहद धमाकेदार और लखनऊ सुपरजाइंट्स के मनोबल को बढ़ाने वाला है. हमने गाने में लखनऊ सुपरजाइंट्स के दमखम का बखान किया है, और हम सभी भोजपुरी भाषियों की कामना है कि आईपीएल का ट्रॉफी लखनऊ सुपरजाइंट्स के नाम ही हो.

खेसारी लूंगी और गमछा के साथ कर रहें बैटिंग

वही सारेगामा हम भोजपुरी के बिजनेस हेड बद्रीनाथ झा ने कहा कि खेले सुपरजाइंट्स लखनऊवा सब को नचाने के लिए तैयार है. खेसारी लाल यादव के संग इस गाने पर नाचने की तैयारी कर लीजिए, क्योंकि यह गाना है बहुत भारी और दुनिया के संग नाचेंगे खेसारी. उन्होंने कहा कि हमने भोजपुरिया क्रिकेट लवर्स को ध्यान में रखकर या शानदार गाना बनाया है. इसे आप सभी जरूर सुनिए और खूब आशीर्वाद और प्यार दीजिए. उन्होंने बताया कि इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है और उसके म्यूजिक वीडियो में वह लूंगी और गमछा के साथ बैटिंग करते भी नजर आए हैं. गाने में खेसारी लाल यादव के साथ शिल्पी राघवानी, नेहा सिंह, खुशी और तान्या झूमती नजर आ रही हैं. इस गाने के पीआरओ रंजन सिन्हा है. गाना लिखा है आशुतोष तिवारी ने और इसमें संगीत दिया है शुभम राज ने. निर्देशन बद्रीनाथ झा ने किया है. गाने के कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा है, जबकि डीओपी योगेश सिंह हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.