IPL 2021 से पहले CSK किन खिलाड़ियों को कर सकता है रिलीज, आकाश चोपड़ा ने बताए नाम

0 91


चेन्नई सुपर किंग्स टीम में बदलाव की सबसे ज्यादा जरूरत है क्योंकि इस टीम ने आइपीएल 2020 में काफी निराश किया था। कई क्रिकेट एक्टपर्स का मानना है कि आइपीएल 2021 से पहले इस टीम में बदलाव की जरूरत है और अगर ऐसा नहीं होता है तो इस टीम का आइपीएल खिताब जीतना मुश्किल हो जाएगा। आइपीएल के 13 वें सीजन में सीएसके प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई थी और इस लीग के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ था। एम एस धौनी की कप्तानी में सिर्फ 12 अंक के साथ ये टीम सातवें स्थान पर रही थी।

अब सीएसके फ्रेंचाइजी शायद इस बात का इंतजार कर रही है कि, अगर आइपीएल 2021 से पहले मेगा ऑक्शन हुआ तो वो अपनी टीम में बदलाव कर सकें। सीएसके में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो मेगा ऑक्शन होने की सूरत में शायद टीम से बाहर किए जा सकते हैं। अब टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बताया है कि, वो कौन-कौन से खिलाड़ी हैं जो अगले आइपीएल सीजन में नहीं खेल सकते हैं। शेन वॉटसन पहले ही क्रिकेट के सभी प्रारूप से रिटायर हो चुके हैं और वो अगले सीजन में नहीं खेलेंगे। तो वहीं आकाश चोपड़ा को लगता है कि केदार जाधव और इमरान ताहिर भी सीएसके के लिए अपना आखिरी सीजन खेल चुके हैं।

केदार जाधव ने आइपीएल 2020 में काफी खराब बल्लेबाजी की थी और इसकी वजह से उनकी खूब आलोचना हुई थी। उन्होंने सीएसके के लिए खेले 8 मैचों में सिर्फ 62 रन बनाए थे और उन्हें लीग के दूसरे हाफ के बाद प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर दिया गया था। इमरान ताहिर भी पूरे सीजन में बैठे रहे थे और उन्हें सिर्फ तीन मैचों में मौका मिला था, लेकिन वो अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहे थे।

इनके अलावा आकाश चोपड़ा को ऐसा लगता है कि सीएसके शायद पीयूष चावला, मुरली विजय और मोनू कुमार को भी उनके खराब प्रदर्शन को देखते हुए शायद ही रिटेन करे। उन्होंने कहा कि, कई खिलाड़ी सीएसके के लिए अपना आखिरी सीजन खेल चुके हैं और ये अब शायद ही पीली जर्सी में नजर आएं।