इंडिगो फ्लाइट: ‘नशे’ में धुत यात्री कर रहा था चालक दल के सदस्यों को परेशान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

8

इंडिगो फ्लाइट: जयपुर से बेंगलुरु की इंडिगो की उड़ान में सवार कथित तौर पर नशे में धुत एक यात्री चालक दल के सदस्यों को परेशान कर रहा था. क्रू मेंबर्स ने उसे कई बार समझाया, इसके बाद भी वो लगातार उन्हें परेशान करता रहा. चेतावनी के बावजूद चालक दल के सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार करता रहा. जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. मामले को लेकर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 17 नवंबर को विमान से उतरने के बाद आरोपी यात्री को बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पुलिस को सौंप दिया गया. बता दें, इंडिगो का यह विमान जयपुर से बेंगलुरु जा रहा था.

वहीं, इस घटना को लेकर इंडिगो विमानन कंपनी की ओर से जारी बयान में बताया गया कि जयपुर से बेंगलुरु की उड़ान 6E556 पर एक यात्री नशे में धुत था. इस दौरान वो चालक दल के सदस्यों के साथ बदसलूकी कर रहा था. यहां तक की कई चेतावनियों के बावजूद उसने चालक दल के साथ दुर्व्यवहार जारी रखा. जिसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया.

सहयात्रियों ने भी की थी शिकायत
आरोपी यात्री की बदसलूकी की शिकायत अन्य यात्रियों ने भी की है. आसपास की सीटों पर बैठे यात्रियों ने कथित तौर पर चालक दल के सदस्यों से शिकायत की थी कि सीट 27 डी पर बैठा शख्स उनके साथ अभद्र व्यवहार कर रहा है. वहीं, घटना को एयरलाइन क्रू ने आरोपी को अनियंत्रित यात्री घोषित कर दिया. साथ ही उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (ए) के तहत यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार का मामला दर्ज किया गया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.