इंडिगो की दिल्ली-देहरादून फ्लाइट की इंजन में खराबी, वापस लौटा विमान, सुरक्षित लैंडिंग

5

दिल्ली से देहरादून जा रही इंडिगो की फ्लाइट के इंजन में अचानक खारबी आने के बाद उसे वापस मोड़ लिया गया है. जानकारी के अनुसार फ्लाइट की दोबारा सुरक्षित लैंडिंग की गई है. अबतक मिली जानकारी के अनुसार किसी भी तरफ के जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है.

इंडिगो ने एक बयान जारी कर दी जानकारी 

इंडिगो ने एक बयान जारी कर कहा कि विमान (दिल्ली से देहरादून) तकनीकी खराबी के कारण दिल्ली लौटा है. पायलट ने प्रक्रिया के अनुसार एटीसी को सूचित किया और प्रायोरिटी लैंडिंग का अनुरोध किया था. विमान दिल्ली में सुरक्षित रूप से उतारा गया. विमानों में खराबी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसी महीने इंडिगो की एक और फ्लाइट की उड़ान भरने के कुछ देर बाद इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी.

इस तरह की घटनाओं में हुआ इजाफा 

ये घटना बीती 10 जून की है जब दिल्ली से चेन्नई के लिए उड़ान भरने वाले इंडिगो के विमान के इंजन में खराबी आ गई थी और फिर इसकी दिल्ली एयरपोर्ट पर सुरक्षित आपातकालीन लैंडिंग कराई गई थी. डीजीसीए इस मामले की जांच कर रहा है. इस घटना को लेकर इंडिगो के एक प्रवक्ता ने कहा था कि दिल्ली से चेन्नई जाने वाली फ्लाइट 6E 2789 एक तकनीकी समस्या के कारण दिल्ली लौट आई. विमान सुरक्षित रूप से लैंड कराया गया. यात्रियों को चेन्नई ले जाने के लिए एक वैकल्पिक विमान उपलब्ध कराया गया था. यात्रियों को हुई असुविधा के लिए एयरलाइंस ने खेद जताया था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.