India vs Pakistan :भारत-पाकिस्तान मैच का रोमांच देखने स्टेडियम पहुंचेंगे अमिताभ बच्चन, रजनीकांत& सचिन तेंदुलकर

6

विश्वकप 2023 के जिस मुकाबले पर सबकी नजर टिकी है वो मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोपहर दो बजे से खेला जाएगा. यह मुकाबला क्रिकेट की दुनिया के चिर प्रतिद्वंद्वी माने जाने वाले भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच का रोमांच हमेशा ही चरम पर होता है और उसी रोमांच को महसूस करने के लिए जहां हजारों लोग स्टेडियम में मौजूद होते हैं, वहीं लाखों लोग टीवी स्क्रीन से चिपके होते हैं.

भारत और पाकिस्तान के मैच का हाई फोल्टेज ड्रामा

विश्वकप 2023 में 14 अक्टूबर को जब भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने होगी तो बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, सुपर स्टार रजनीकांत सहित क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी ग्राउंड में मौजदू रहेंगे. यह भारत और पाकिस्तान के मैच का हाई फोल्टेज ड्रामा है, जिसका गवाह हर कोई बनना चाहता है. यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि मैच का हर गेंद और हर पल बहुत ही खास होता है, जिसे कोई मिस नहीं करना चाहता है.

अमिताभ के ग्राउंड में मौजूद रहने की खबर वायरल

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के स्टेडियम में मौजूद रहने की कोई अधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है, लेकिन मीडिया में ऐसी खबरें वायरल हैं. ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि गायक अरिजीत सिंह मैच के दौरान अपना परफार्मेंस दे सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो दर्शकों की चांदी होगी. भारत और पाकिस्तान का मैच इसलिए भी बहुत खास है क्योंकि इस मैच के विजेता को प्वाइंट टेबल में अपनी जगह मजबूत करने का मौका मिलेगा. पाकिस्तान अभी प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है. उसने दो मैच खेले हैं और दोनों जीते हैं, जबकि भारत ने अबतक एक ही मैच खेला और उसमें जीत दर्ज की है. प्वाइंट टेबल में भारत चौथे स्थान पर है.

विश्वकप में पाकिस्तान से कोई मैच नहीं हारा भारत

विश्व कप के रिकाॅर्ड की बात करें तो भारत आजतक विश्वकप के किसी भी मुकाबले में पाकिस्तान से हारा नहीं है. रिकाॅर्ड पर नजर डालें तो अबतक भारत और पाकिस्तान के बीच विश्वकप में सात मैच खेले गए हैं, जिनमें से सातों मैच भारत ने जीता है. विश्वकप का आखिरी मैच 2019 मे दोनों टीमों के बीच खेला गया था, जिसे भारत ने 89 रन से जीता था. ऐसे में अगर यह कहा जाए कि पाकिस्तान के खिलाफ आठवीं जीत दर्ज करने उतरेगी टीम इंडिया तो गलत नहीं होगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.