India VS Pakistan: भारत की धुआंधार पारी से पहले स्टेडियम में अरिजीत सिंह का चलेगा जादू, फिर लगेंगे चौके-छक्के

5

भारत और पाकिस्तान के बीच कल यानी 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रोमांचक मुकाबला होने वाला है. ऐसा अनुमान है कि हाई-वोल्टेज मैच देखने के लिए लाखों क्रिकेट फैंस स्टेडियम में पहुंचेंगे और जो लोग टिकट नहीं खरीद पाए, वो घर, ऑफिस, कैफे से टीवी और ओटीटी के माध्यम से इस मैच को लाइव देखेंगे. बता दें कि भारत और पाकिस्तान का क्रिकेट मैच दुनिया के सबसे रोमांचक मैचों में से एक है, दोनों देशों के बीच के मैचों को महत्वपूर्ण वैश्विक दर्शक प्राप्त होते हैं. दर्शकों के क्रेज को देखते हुए मुंबई से अहमदाबाद के बीच दिन में दो विशेष ट्रेनें भी चलाई जा रही है. इस मैच में जहां सभी की नजरें खिलाड़ियों के खेल पर होगी, वहीं दूसरे तरफ बीसीसीआई ने दर्शकों के मनोरंजन के लिए पूरा इंतजाम कर रखा है. कई टॉप रेटेड सिंगर्स नरेंद्र मोदी स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे. भारत में आयोजित होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के लिए कोई उद्घाटन समारोह आयोजित नहीं किया गया था, ऐसे में भारत वर्सेज पाकिस्तान मैच से पहले बीसीसीआई ने एक प्री मैच कार्यक्रम की योजना बनाई है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने घोषणा की है कि बॉलीवुड गायक अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन और सुखविंदर सिंह मैच से पहले अपने म्यूजिक से सबको इम्प्रेस कर देंगे. म्यूजिक प्रोग्राम दोपहर 12:30 बजे शुरू होगा. पहले की रिपोर्टों में कहा गया था कि यह कार्यक्रम केवल आधे घंटे के लिए आयोजित किया जाएगा और दोपहर 12:40 बजे शुरू होने की उम्मीद है और 1:10 बजे तक समाप्त हो जाएगा, जबकि टॉस 1:30 बजे होगा.

इंडिया वर्सेज पाकिस्तान मैच में होगा म्यूजिक परफॉर्मेंस

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर घोषणा की कि अरिजीत सिंह 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक प्री-मैच शो के दौरान प्रदर्शन करेंगे. पोस्ट में लिखा है, “एक विशेष प्रदर्शन के साथ बहुप्रतीक्षित #INDvPAK क्लैश की शुरुआत! दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट मैदान- नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अरिजीत सिंह के मंत्रमुग्ध कर देने वाले विशेष संगीत के लिए तैयार हो जाइए! 14 अक्टूबर को दोपहर 12:30 बजे से शुरू होने वाले प्री-मैच शो में शामिल हों.” इसके अलावा एक और ट्वीट में लिखा है, ”सुखविंदर सिंह इस मौके को और भी खास बनाने के लिए तैयार हैं! 14 अक्टूबर को #INDvPAK गेम शुरू होने से पहले उनका सनसनीखेज प्रदर्शन देखें..अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोपहर 12:30 बजे से इसे लाइव देखें.”

भारत और पाकिस्तान में से कौन जीतेगा मैच

लगातार दो जीत दर्ज करने के बाद आत्मविश्वास से भरी भारत शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तान से भिड़ेगा. भारत की वर्ल्डकप की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया पर जीत के साथ हुई थी, जबकि पाकिस्तान को बड़े मुकाबले से पहले गति बनाने के लिए दो मैचों में दो जीत की जरूरत है. फैंस उम्मीद कर रहे होंगे कि ‘मेन इन ब्लू’ के मेगास्टार, जैसे कि विराट कोहली, कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रित बुमरा, केएल राहुल और मोहम्मद सिराज अपने निरंतर प्रदर्शन को जारी रखते हुए 50 ओवर के विश्व कप में पाकिस्तान के साथ देश की जीत का सिलसिला जारी रखेंगे.

IND vs PAK, विश्व कप 2023: कब, कहां और कैसे देखें

भारत वर्सेज पाकिस्तान मैच भारतीय टेलीविजन पर स्टार स्पोर्ट्स चैनलों के माध्यम से सीधा प्रसारित होगा. भारतीय दर्शक डिज्नी+हॉटस्टार ऐप और वेबसाइट पर इन मैचों की मुफ्त लाइव स्ट्रीमिंग का भी आनंद ले सकते हैं. सोशल मीडिया दिग्गज मेटा ने इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप, फेसबुक और थ्रेड्स पर विश्व कप 2023 कवरेज के लिए आईसीसी के साथ भी साझेदारी की है. मैच दोपहर 2 बजे शुरू होगा. रिपोर्टों में कहा गया है कि भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के साथ-साथ क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर भी इस हाई-वोल्टेज टकराव को देखने के लिए अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए तैयार हैं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.