सिविल लाइन्स क्षेत्र मे लवकुश रामलीला की बैठक को संबोधित करते सचिव अर्जुन कुमार साथ मे प्रधान अशोक अग्रवाल,व अन्य पदाधिकारी।

सिविल लाइन्स क्षेत्र मे लवकुश रामलीला की बैठक को संबोधित करते सचिव अर्जुन कुमार साथ मे प्रधान अशोक अग्रवाल,व अन्य पदाधिकारी।

152

राम मंदिर की खुशी में लव कुश रामलीला का होगा भव्य मंचन
सिविल लाइन्स क्षेत्र मे लव-कुश रामलीला के पदाधिकारियों की बैठक हुई जिसमें लीला के प्रधान अशोक अग्रवाल व सचिव अर्जुन कुमार सहित सर्वसमिति से निर्णय लिया गया कि अयोध्या मे राम मंदिर बनाये जाने की खुशी मे इस बार भव्य रामलीला का आयोजन किया जायेगा। ये हमारे देश के लिए गौरव की बात होगी कि इधर राममंदिर बन रहा है और देश मे रामलीलाओं का भी भव्य तरीके से सोसल डिस्टेंस का पालन करते हुए लीलाओं का मंचन हो। सरकार से हमने लीलाओं को मंचन करने की अनुमति देने के लिए भी आग्रह किया है जो शीघ्र ही मान ली जाएंगी। रामलीला खुले मंच पर भव्य तरीके से होगी। लीला के प्रधान अशोक अग्रवाल के अनुसार रामलीला में आने वाले हर भक्त को मास्क दिया जाएगा और थर्मल स्क्रीनिंग की जायेगी। सैनिटाइजर किया जायेगा जिससे कोरोना संक्रमण से भी बचा जा सकेगा। कुर्सियां सोसल डिस्टेंस का पालन करते हुए लगाएंगे। सरकार को ये सोचना चाहिए कि इसबार राममंदिर का निर्माण और दूसरी तरफ रामलीलाओं के मंचन पर अंकुश लगेगा तो देशभर मे गलत मैसेज जायेगा रामभक्तो को दुःख होगा। इसलिए देशभर मे रामलीलाओं का मंचन होना चाहिए। सरकार की गाइड लाइन का हम पालन करेंगे। इस अवसर पर लीला के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सत्य भूषण जैन, अशोक वशिष्ठ, दिनेश शर्मा,राजीव चौधरी आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.