मध्यप्रदेश: इंदौर में 11 साल के बच्चे को निर्वस्त्र कर धार्मिक नारे लगाने को किया गया मजबूर

13

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक परेशान करने वाली घटना सामने आई है जहां एक 11 वर्षीय लड़के को कथित तौर पर निर्वस्त्र कर पीटा गया और धार्मिक नारे लगाने के लिए मजबूर किया गया. आरोपियों ने, जो नाबालिग भी हैं, कथित तौर पर पीड़िता को उसके कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया और उससे धार्मिक नारे लगाने को कहा और इस घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई . वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण समेत गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है.

खिलौने का लालच देकर बच्चे को बहकाया गया  

आपको बताएं कि ये घटना लसूड़िया थाना क्षेत्र के इंदौर के निपनिया इलाके की है. पीड़ित के बयान के मुताबिक, वह स्टार स्क्वायर के पास खेल रहा था, तभी आरोपी उसके पास आए और उसे बताया कि बाइपास पर बेस्ट प्राइस के पास खिलौने बांटे जा रहे हैं.

पिटाई करने के बाद बच्चे के कपड़े उतरवाए गए 

आरोपी बच्चे को खिलौने दिलाने के बहाने महालक्ष्मी नगर के पास ले गया और उससे जबरन धार्मिक नारे लगवाए. उन्होंने कथित तौर पर उसे पीटा और उसके कपड़े उतरवाए. पीड़ित किसी तरह वहां से भाग निकला और इसकी सूचना अपने परिजनों को दी, जिन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और आरोपी के खिलाफ अपहरण, स्वेच्छा से चोट पहुंचाने और आपराधिक धमकी देने का मामला दर्ज किया है.

पीड़ित के लिए त्वरित न्याय की मांग

वहीं कई लोगों ने पीड़ित के लिए त्वरित न्याय की मांग करते हुए इस घटना से आक्रोश फैला दिया है. पुलिस ने एक बयान में कहा कि उन्होंने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने लोगों से अनुरोध किया कि वे घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा न करें.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.