Rockstar में इम्तियाज अली इस एक्ट्रेस को करना चाहते थे कास्ट, नरगिस फाखरी की जगह ये अभिनेत्री थी पहली पसंद

9
Rockstar
Rockstar

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी रॉकस्टार साल 2011 में आई थी. इस फिल्म ने रणबीर कपूर के दमदार प्रदर्शन को सामने लाया और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित किया.

Rockstar

रॉकस्टार में रणबीर कपूर के अपोजिट नरगिस फाखरी थी. दोनों की केमिस्ट्री को काफी सराहा गया था. लेकिन आपको ये नहीं पता होगा, इम्तियाज अली इस फिल्म के लिए पहले करीना कपूर खान को लेना चाहते थे.

kareena kapoor news jpg
Rockstar

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इम्तियाज अली ने रॉकस्टार में नरगिस फाखरी का रोल करीना कपूर को ऑफर किया था, लेकिन वे भाई-बहन हैं, इसलिए एक्ट्रेस ने इस ऑफर को ठुकरा दिया.

Rockstar

रणबीर कपूर ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में कहा, वह मेहनती, भावुक हैं और उन्हें इम्तियाज सहित कई अच्छे निर्देशकों के साथ काम करने का अवसर मिला है.” रणबीर ने आगे बताया था कि, ”यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि चूंकि हम आपस में खून के रिश्ते से जुड़े हैं, इसलिए हम साथ मिलकर काम नहीं कर सके.”

Rockstar 3
Rockstar

रॉकस्टार एक रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म है, जिसे दर्शकों और क्रिटक्स ने काफी सराहा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत कारोबार किया लेकिन फिल्म का साउंडट्रैक दर्शकों के बीच हिट हो गया.

Ranbir Kapoor

भले ही रॉकस्टार बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन इस मूवी के जरिए एक्टर ने इंडस्ट्री में अपना रास्ता बनाया है. उन्होंने साहसिक करियर विकल्प चुने हैं, जिसने उन्हें बॉलीवुड के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक बना दिया.

ranbir kapoor
Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ को लेकर चर्चा में है. इसमें रणबीर भगवान राम की भूमिका में दिखेंगे. साई पल्लवी सीता के रोल में है. ऐसा कहा जा रहा है कि साउथ स्टार यश रावण के किरदार में दिखेंगे.

Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल एक साथ फिल्म में दिखेंगे. संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में नजर आएंगे. इसकी घोषणा 24 जनवरी को की गई थी.

prabhas ranbir2
Animal

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल पिछले साल1 दिसंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था. ये मूवी 2023 की सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक थी. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, एक्शन ड्रामा का पिछले हफ्ते नेटफ्लिक्स पर डिजिटल प्रीमियर हुआ था.

Animal

रणबीर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एनिमल पार्क पर अपडेट दिया था. उन्होंने कहा था, “संदीप के कुछ सीन तैयार हैं और उन्होंने उन्हें मुझे सुनाया है. यह बहुत रोमांचक है. पहले भाग की सफलता के कारण, उनमें और भी गहरे, गहरे और जटिल होने का साहस और आत्मविश्वास है.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.