दिल्ली के प्रगति मैदान में 7 दिसंबर से IFSEC India Expo, 20 देशों के 300 से अधिक ब्रांड होंगे शोकेश

8

नई दिल्ली : दिल्ली के प्रगति मैदान में आगामी सात से नौ दिसंबर के बीच इंटरनेशनल फायर एंड सिक्योरिटी एग्जीबिशन एंड कॉन्फ्रेंस (आईएफएसईसी) इंडिया एक्सपो का आयोजन किया जाएगा. आईएफएसईसी इंडिया एक्सपो का हॉल नंबर-5 में आयोजित होगा. यह दक्षिण एशिया का अग्रणी और सबसे बड़ा इलेक्ट्रॉनिक, औद्योगिक और होमलैंड सिक्योरिटी शो है, जो भारत में इन्फॉर्मा मार्केट्स की ओर से आयोजित किया जाएगा.

20 देशों के 300 से अधिक उत्पादों का प्रदर्शन

इन्फॉर्मा मार्केट्स की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, आईएफएसईसी इंडिया एक्सपो की शुरुआत नौ दिसंबर को सुबह 10:30 बजे से की जाएगी. प्रगति मैदान में आयोजित होने वाले तीन दिवसीय एक्सपो में सुरक्षा और अग्नि सुरक्षा उत्पादों का प्रदर्शन किया जाएगा. इस बार 20 से अधिक देशों के 300 से अधिक ब्रांडों की भागीदारी और 12,000 उद्योग खरीदारों, नीति निर्माताओं, सरकारी अधिकारियों, पीएसयू, सीएसओ के और सोल्यूशन इंटीग्रेटर्स के हिस्सा लेने का अनुमान है.

लाइव घटनाओं पर त्वरित प्रतिक्रिया

आईएफएसईसी इंडिया एक्सपो में वीडियो सर्वलांस, बायोमेट्रिक्स और आरएफआईडी, एक्सेस कंट्रोल, एआई, आईओटी, सुरक्षित शहर, सूचना सुरक्षा, जीपीएस सिस्टम, वीडियो एनालिटिक्स और इंटेलिजेंट बिल्डिंग सहित उत्पादों और समाधानों पर ध्यान केंद्रित करते हुए सुरक्षा पेशेवरों के लिए 360 डिग्री की पेशकश का प्रदर्शन करेगा. आईएफएसईसी इंडिया एक्सपो के 16वें संस्करण पर इन्फॉर्मा मार्केट इन इंडिया के प्रबंध निदेशक योगेश मुद्रास ने कहा कि हम अपने सुरक्षा बुनियादी ढांचे को डिजिटल बनाकर वास्तविक समय संचार की सुविधा प्रदान करके एक नए युग की शुरुआत कर रहे हैं, जो लाइव घटनाओं पर त्वरित प्रतिक्रिया सुनिश्चित करता है.

हर जगह पर स्मार्ट सिक्योरिटी

उन्होंने कहा कि भारतीय अर्थव्यवस्था के समृद्ध परिदृश्य में सुरक्षा की बढ़ती मांग एक परिवर्तनकारी युग को रेखांकित करती है, जहां स्मार्ट सुरक्षा भौतिक और डिजिटल क्षेत्रों के बीच की सीमाओं को पार करता है. उन्होंने कहा कि इंटेलीजेंट अलर्ट सिस्टम के साथ उन्नत वीडियो सर्विलांस का तालमेल सुरक्षा प्रोटोकॉल में क्रांति ला रहा है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.