Delhi: ‘अगर केजरीवाल चोर है तो इस दुनिया में कोई ईमानदार नहीं’, CBI के समन के बाद केंद्र पर भड़के केजरीवाल

13

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र पर जोरदार हमला बोला है. केजरिवाल ने शराब घोटाले मामले को लेकर अपने ऊपर लगे लगे आरोपों की सफाई देते हुए कहा की’ अगर केजरिवाल चोर है तो इस दुनिया में कोई ईमानदार नहीं’, अरविंद केजरीवाल ने ये दावा किया है की ED-CBI ने कोर्ट को गुमराह किया, कोर्ट में गलत साक्ष्य पेश किए हैं.

गवाहों को पीटा जा रहा है, दबाव बनाया जा रहा- केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि , ‘अरुण पिल्लई और समीर महेंद्रू को टॉर्चर किया गया’, ‘चंदन रेड्डी से ईडी ने मारपीट की गई उनपर झूठ बोलने का दबाव डाल जा रहा है, उन्होंने कहा की ‘झूठ बोलकर मनीष सिसोदिया को फंसाया गया, ईडी-सीबीआई ने कोर्ट में झूठे आरोप लगाए’.

केजरीवाल ने सत्यपाल मलिक हवाले से पीएम मोदी पर लगाया आरोप

वहीं गोवा और जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल के द्वारा पीएम मोदी पर लगाए आरोपों का हवाला देते हुए केजरीवाल ने कहा की प्रधानमंत्री को भ्रष्टाचार से कोई मतलब नहीं. आपको बात दें की पूर्व राज्यपाल ने पीएम मोदी को लेकर अपने हालिया इन्टरव्यू में कई खुलासे किए हैं. उन्होंने पुलवामा हमले के लिए केंद्र को जिम्मेदार ठहराया है.

बीजेपी का केजरीवाल पर निशाना

वहीं इससे पूर्व बीजेपी ने पीसी कर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था, भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि जैसे ही अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया, जाहिर तौर पर वे डर से कांपने लगे….यह बिल्कुल स्पष्ट है कि अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले के सरगना हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल का शराब ठेकेदारों से रिश्ता क्या है ? ये बतलाएं…कट्टर इमानदार बेईमान साबित हो रहे हैं.

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि आप जनता को यह भी बताइए कि शराब कारोबारियों से आपका क्या रिश्ता है?आपकी शराब नीति इतनी अच्छी थी तो इसको वापस क्यों लिया गया? अरविंद केजरीवाल का केवल एक ही काम है- लूट, खसूट और भ्रष्टाचार…उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल कट्टर बेईमान हैं…

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.