टैलंट का नया प्लेटफार्म बन रहा पहचान एप्प

0 62

नई दिल्ली। अगर आप में है कोई टैलेंट तो पहचान लेकर आया है आपके लिए सुनहरा अवसर। पहचान शो आकेदेख मार्वलस मीडिया हब प्राईवेट लिमिटेड और W3 डेवेलपर्स डिजिटल मीडिया एजेंसी द्वारा आयोजित किया जा रहा है। इस शो के को-स्पोंसर्स हैं निष्ठा ध्वनि, बुद्धाज़ लर्निंग, द ड्रीम प्रोडक्शंस, वाईएसआईपीऐ, वाईएस फिटनेस, ग्रेस मेलोडीज स्टूडियो, ऐकेडी फ्लिक्स, पिंक आर्ट और बंधन बैंड।

शो में जज के रुप में युवराज सिंह,पल्लवी और एस.के आज़ाद होंगे। इसके साथ ही 200 और जज होंगे जो प्रतियोगियों का चयन करेंगे। शो में 5 वर्ष से 35 वर्ष की आयु तक के लोग हिस्सा ले सकते हैं। शो में सिंगिंग, डांसिंग, मॉडलिंग, एक्टिंग और सोशल वर्कर के ऑडिशंस होंगे। पहचान टैलेंट ऑफ द मंथ का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। पहचान टैलेंट ऑफ द मंथ के विजेता को मिलेगा सीधा पहचान टैलेंट ऑफ द ईयर में जाने का सीधा मौका। जहाँ विजेताओं को मिलेंगे नकद इनाम और आकर्षक उपहार।

साथ ही विजेताओं को मिलेगा मशहूर डायरेक्टर और प्रोडक्शन हाउस केे साथ काम करने का मौका। कोरोना काल केे कारण सभी कार्य ऑनलाइन किये जायेंगे। आप वेबसाइट http://pehchan.aakedek। live/ पर रजिस्टर कर सकते हैं और साथ ही गूगल प्ले स्टोर से पहचान ऍप डाउनलोड करके भी रजिस्टर कर सकते हैं तो देर किस बात की उठाईये अपना फ़ोन और रजिस्टर करके निखारें अपनी प्रतिभा।