एक घर से बरामद हुए पांच नर कंकाल, आखिरी बार 2019 में खुला था दरवाजा, जानें कैसे पहुंची पुलिस

17

5 Human Skeleton in Karnataka: कर्नाटक से बेहद ही डराने वाली खबर सामने आ रही है. खबर यह है कि राज्य के चित्रदुर्ग जिले में जब एक घर को खोला गया तो वहां पांच मानव कंकाल बरामद हुए है. इंडिया टुडे के अनुसार, यह कंकाल एक ही परिवार से सदस्यों के बताए जा रहे हैं. घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. पुलिस ने घर को अपने कब्जे में ले लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है. जांच के दौरान रिश्तेदारों ने पुलिस को बताया कि परिवार पूरी तरह से एकांत जीवन जी रहा था. साथ ही जानकारी यह भी सामने आई कि वे किसी गंभीर बीमारी से भी जूझ रहे थे. लेकिन, एक साथ पांच लोगों के कंकाल कई शक पैदा कर रहे है.

जानें कैसे पहुंची पुलिस

ताज्जुब की बात यह है कि उस परिवार को आखिरी बार साल 2019 के जुलाई महीने में ही देखा गया था. उसके बाद से उनका आवास पूरी तरह और हमेशा बंद ही पाया गया था. ना ही परिवार का कोई सदस्य दिखा था. मिली जानकारी के अनुसार, लगभग दो महीने पहले, सुबह की सैर के दौरान वहां रहने वाले लोगों ने देखा कि घर का प्रमुख दरवाजा टूटा हुआ था, फिर भी पुलिस को सूचित नहीं किया गया था. घटनास्थल की आगे की जांच में यह भी जानकारी सामने आई कि घर के अंदर कई बार तोड़फोड़ का संकेत पहले ही मिला था. उसके बाद पुलिस को बुलाया गए.

घटनास्थल की जांच जारी

जैसे ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची, उन्हें एक कमरे में चार कंकाल मिले. दो बिस्तर पर थे और दो फर्श पर बरामद हुए. वहीं, एक अन्य कंकाल दूसरे कमरे से बरामद किया गया है. इस बीच, देवेंगेरे से फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) टीम और सीन ऑफ क्राइम ऑफिसर्स (SOCO) को सबूत इकट्ठा करने के लिए बुलाया गया और घर के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मचा हुआ है कि आखिर पांच लोगों का कंकाल के साथ कैसे बरामद हो रहा है. कुछ लोगों का यह भी कहना है कि शायद यह मास मर्डर का मामला हो. हालांकि, जब तक पुलिसिया जांच पूरी नहीं होती कुछ भी साफ नहीं हो पाएगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.