गृह मंत्री अमित शाह ने ममता को लिखा पत्र- प्रवासी मजदूरों की घर वापसी में नहीं मिल रहा सहयोग.

0 167

गृह मंत्री अमित शाह ने ममता को लिखा पत्र- प्रवासी मजदूरों की घर वापसी में नहीं मिल रहा सहयोग
अमित शाह ने लिखा कि पश्चिम बंगाल के प्रवासी भी घर पहुंचने के लिए उत्सुक हैं। केंद्र सरकार सुविधा दे रही है लेकिन हमें पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से अपेक्षित समर्थन नहीं मिल रहा है।

नई दिल्ली, एएनआइ। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक पत्र लिखा है, जिसमें केंद्र सरकार द्वारा पश्चिम बंगाल के प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए किए जा रहे प्रयासों में ममता सरकार के असहयोग का मुद्दा उठाया गया है। अमित शाह ने रोष व्यक्त करते हुए ममता सरकार पर नाराजगी व्यक्त की है।

ममता बनर्जी को लिखे पत्र में अमित शाह ने लिखा कि केंद्र सरकार ने दो लाख से अधिक प्रवासी मजदूरों को घऱ पहुंचाने की व्यवस्था की है। शाह ने पत्र में लिखा कि पश्चिम बंगाल के प्रवासी मजदूर भी घर पहुंचने के लिए उत्सुक हैं। केंद्र सरकार सुविधा दे रही है, लेकिन हमें पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से अपेक्षित समर्थन नहीं मिल रहा है।अमित शाह ने अपने पत्र में आगे कहा कि राज्य सरकार ट्रेनों को पश्चिम बंगाल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दे रही है।

पश्चिम बंगाल सरकार और केंद्र के बीच चल रही तनातनी के बीच आज गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक पत्र लिखा।