HISTORY TV18 लेकर आ रहा है नई डॉक्यूमेंट्री ‘मन की बात-भारत की बात’, जानें इसमें क्या कुछ देखने को मिलेगा खास

50

हिस्ट्री टीवी18 (HISTORY TV18) अपनी नई डॉक्यूमेंट्री ‘मन की बात-भारत की बात’ लॉन्च करने के लिए तैयार है. जिसका प्रसारण हिस्ट्री टीवी18 पर शुक्रवार, 2 जून, 2023 को रात 8 बजे होगा. यह डॉक्यूमेंट्री इस बात की पड़ताल करती है कि कैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोकप्रिय रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ देश के नागरिकों के साथ दो तरफा बातचीत का एक मंच बन गया है, और कैसे इसने भारत के हर कोने में सकारात्मक बदलाव को प्रेरित किया है. रेडियो शो ने हाल ही में एक सौ एपिसोड के साथ मील का पत्थर हासिल किया है.

मन की बात-भारत की बात जल्द ही होगा स्ट्रीम

प्रसिद्ध गीतकार और टेलीविजन शख्सियत मनोज मुंतशिर द्वारा सुनाई गई, डॉक्यूमेंट्री में विभिन्न क्षेत्रों की प्रमुख हस्तियों के साक्षात्कार हैं, जिनमें शिक्षक, लेखक और परोपकारी सुधा मूर्ति, पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान वीरेंद्र सहवाग, वरिष्ठ पत्रकार स्मिता प्रकाश, सीबीएफसी अध्यक्ष प्रसून जोशी और आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु शामिल हैं और रविशंकर, दूसरों के बीच में. फिल्म में नागरिकों और उन कहानियों को भी दिखाया गया है जिन्होंने प्रधानमंत्री को प्रेरित किया है.

मन की बात में क्या रहता है खास

‘मन की बात’, एक मासिक रेडियो कार्यक्रम है, जो पहली बार 2014 में प्रसारित हुआ था, और यह एक ऐसा मंच बन गया है, जहां प्रधानमंत्री भारत के लोगों की चिंताओं और सुझावों को संबोधित करते हैं. यह कार्यक्रम सामान्य व्यक्तियों के प्रयासों का भी जश्न मनाता है, जो अपने समुदायों को बेहतर, स्वच्छ और सुरक्षित बनाते हैं. 100 से अधिक एपिसोड, रेडियो कार्यक्रम ने महिला सशक्तिकरण, शिक्षा, खेती और पर्यावरण संरक्षण जैसे मुद्दों की एक विस्तृत सीरीज को संबोधित किया है. महामारी के दौरान, ‘मन की बात’ ने प्रामाणिक जानकारी का प्रसार किया और जीवन बचाने में मदद की. ‘मन की बात-भारत की बात’ हिस्ट्री टीवी18 ओरिजिनल है, जिसे कोलोसियम मीडिया प्रोड्यूस कर रहा है. इस शो का प्रीमियर हिस्ट्री टीवी18 पर शुक्रवार, 2 जून, 2023 को रात 8 बजे होगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.