Hisar: आपसी मतभेद में युवक ने पत्नी और उसके दो भाइयों को मारी गोली, हुई मौत, इलाके में सनसनी

7

Hisar Triple Murder: हरियाणा के हिसार से ट्रिपल मर्डर की वारदात सामने आयी है. इस वारदात की वजह से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. हिसार में एक युवक ने अपनी पत्नी और उसके दो भाइयों को गोली मार दी. गोली लगने की वजह से तीनों की ही मौत हो गयी. इन तीनों की हत्या करने के बाद युवक अपने बच्चों को लेकर वहां से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सामने आयी जानकारी के मुताबिक, आरोपी की पहचान राकेश पंडित के रूप में की गयी है. राकेश अपने परिवार के साथ हिसार के कृष्णा नगर में रहता था. जांच से पता चला कि राकेश ने घरेलू विवाद के चलते अपनी पत्नी और उसके दो भाईयों की गोली मारकर हत्या कर दी है.

किसी बात को लेकर चल रहा था झगड़ा

पुलिस के अनुसार, पीड़ितों की पहचान सुमन और उसके दो भाई मंजीत सिंह और मुकेश कुमार के रूप में हुई है, जो दंपति के बीच लड़ाई में हस्तक्षेप करने के लिए पास के धनाना गांव से आए थे. पुलिस अधीक्षक (एसपी) गंगा राम पुनिया ने बताया कि राकेश का अपनी पत्नी सुमन से पिछले कुछ दिनों से किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था और उसने अपने दोनों भाइयों को घर बुलाया. एसपी ने बताया कि राकेश ने कथित तौर पर कहासुनी के दौरान उन्हें गोली मार दी और मौके से फरार हो गया. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस को मौके से गोलियों के कुछ खोखे मिले हैं. पुनिया ने कहा कि फॉरेंसिक टीम मौके से सबूत एकत्र कर रही है और राकेश को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस के अनुसार राकेश प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था.

बच्चों को लेकर फरार आरोपी

ट्रिपल मर्डर की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने दो लड़कों और एक लड़की को लेकर वहां से फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक वह स्कूटी में बैठकर फरार हुआ है. तीनों शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. ट्रिपल मर्डर की यह घटना पड़ोस में सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है जिसकी जांच पुलिस कर रही है. (भाषा इनपुट के साथ)

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.