Haridwar: पत्नी पर रौब जमाने के लिए रेस्तरां में कर दी अंधाधुंध फायरिंग, जानिए फिर क्या हुआ…

18

Haridwar Restaurant Firing: हरिद्वार से एक बेहद ही चौंका देने वाली घटना सामने आयी है. यहां एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ खाना खाने रेस्तरां पहुंचा. इसके बाद युवक ने अपनी पत्नी पर रौब जताने के लिए लोगों से भरे रेस्तरां में गोली चला दी. जिस समय यह घटना घटी उस समय वहां मौजूद सभी लोग घबरा गए और इस वजह से लोगों में अफरा तफरी मच गयी. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा लिया गया है और कार्यवाई सभी शुरू कर दी गयी है. मामले पर बात करते हुए पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि युवक ने पत्नी पर रौब जताने के लिए हवा में दो गोलियां चलायी.

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

हरिद्वार जिले के रूड़की में एक युवक ने पत्नी पर रौब जमाने के लिए एक रेस्तरां में सरेआम हवा में गोली चला दी जिससे वहां मौजूद ग्राहकों में अफरा-तफरी मच गयी. पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी सुमित सिंह चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

दहशत में आए लोगों में अफरा-तफरी

हरिद्वार के सीनियर पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि- रुड़की के सिविल लाइंस क्षेत्र में स्थित एक रेस्तरां में खाना खाने के बाद चौधरी ने पत्नी पर रौब जमाने के लिए अपने लाइसेंसी हथियार को हवा में लहराते हुए अंदर ही हवा में दो गोलियां चलाईं. उन्होंने बताया कि घटना के समय रेस्तरां में काफी भीड़ थी जिससे दहशत में आए लोगों में अफरा-तफरी मच गयी.

लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई शुरू

रेस्तरां के भीतर गोलियां चलने की आवाज सुनकर बाहर भी बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. रेस्तरां मालिक विनोद कुमार ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसने चौधरी के खिलाफ हथियार अधिनियम और भारतीय दंड विधान की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया. पुलिस ने आरोपी सुमित के शस्त्र लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई भी शुरू कर दी है. (भाषा इनपुट के साथ)

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.