Happy New Year में दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस करती शाहरुख खान संग रोमांस, इस वजह से नहीं बनी बात

11

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, सोनू सूद और बोमन ईरानी स्टारर हैप्पी न्यू ईयर 2014 में रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. फराह खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका का अजीबोगरीब अवतार और उनके दमदार डायलॉग्स फैंस को काफी ज्यादा पसंद आए थे. अब हाल ही के, एक इंटरव्यू में, पंजाबी फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री सोनम बाजवा ने खुलासा किया कि उन्होंने इंडस्ट्री में शुरुआती दिनों में दीपिका पादुकोण के रोल के लिए ऑडिशन दिया था.

सोनम बाजवा ने हैप्पी न्यू ईयर में दीपिका पादुकोण की भूमिका के लिए दिया था ऑडिशन

Mashable India से बात करते हुए, सोनम ने अपने ऑडिशन को याद किया और इसे ‘विशेष’ बताया. उन्होंने कहा कि वह अपनी मां के साथ ऑडिशन के लिए गई थी. अपने ऑडिशन के पीछे की कहानी का खुलासा करते हुए, सोनम ने साझा किया, “उस समय मेरे पास कार नहीं थी. मेरी मां यहां कुछ दिनों के लिए थीं और बारिश हो रही थी. उन्होंने ऑडिशन के लिए एक दृश्य दिया. उन्होंने मुझे वह दिया, दृश्य ‘आसान लगता है मोहिनी का डांस’, और डांस के लिए, उन्होंने मुझे ‘चिकनी चमेली’ पर प्रदर्शन करने के लिए कहा.

इस वजह से एक्ट्रेस नहीं हुई सेलेक्ट

अभिनेत्री ने कहा कि जब तक वे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचीं, तब तक वह और उनकी मां पूरी तरह से भीग चुकी थीं. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि यह एकमात्र समय था, जब उनकी मां उसके साथ ऑडिशन के लिए गई थी. सोनम ने आगे कहा, “मुझे इतना बुरा लग रहा था कि मेरी मां उन गीले कपड़ों के साथ धैर्यपूर्वक मेरा ऑडिशन देने के लिए इंतजार कर रही थी. वह ऑडिशन उस दिन मेरे लिए हमेशा इतना खास होगा. मेरी मां कभी भी मेरे साथ कभी नहीं रही है.” हालांकि अभिनेत्री को कभी भी हैप्पी न्यू ईयर देखने का मौका नहीं मिला, लेकिन उन्होंने कहा कि जब उन्होंने फिल्म से दीपिका का डायलॉग सुना, तो उन्होंने अपने ऑडिशन से इसे याद किया और कहा कि डायलॉग उन्हें भी बहुत पसंद आया. उन्होंने कहा, “प्रदर्शन करते समय उस दृश्य को पढ़ने के दौरान मुझे पता था कि यह मजेदार है, यह प्यारा है.”

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.