कौन हैं Hania Aamir? जिन्हे वर्ल्ड कप में फैंस बता रहे हैं पाकिस्तानी अनुष्का शर्मा, बाबर आजम से है कनेक्शन

29

Hania Aamir Dating Babar Azam: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर (Hania Aamir) एक ऐसा नाम है, जो भारत में तो बहुत लोकप्रिय नहीं है, लेकिन सीमा पार काफी पॉपुलर है. इंटरनेट सेनशेशन से अभिनेत्री बनीं एक्ट्रेस को वर्तमान में पाकिस्तान के मनोरंजन इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय युवा चेहरों में से एक माना जाता है, लेकिन हाल ही में, एक और कारण है जिसको लेकर हनिया की हर तरफ चर्चा हो रही है. चल रहे आईसीसी विश्व कप के दौरान, पाकिस्तान के कुछ फैंस ने इन अफवाहों को फिर से हवा दे दी है कि अभिनेत्री पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आज़म को डेट कर रही है. स्टार्स के एक से बढ़कर एक रील बन रही है. फैंस उन्हें फ्यूचर अनुष्का शर्मा बता रहेहैं. हालांकि इन बातों पर अबतक लवबर्ड्स ने चुप्पी साधे हुए है.

हनिया आमिर और बाबर आजम के बीच क्या है कनेक्शन

पास्ट में, बाबर और हनिया दोनों ने इंटरव्यू और सार्वजनिक मंचों पर एक-दूसरे की जमकर तारीफ की है. हालांकि, विश्व कप के दौरान, दोनों को जोड़ने वाला और उनके साथ डेट पर जाने की कामना करने वाला एक एक वीडियो वायरल हो गया. एक पाकिस्तानी फैन ने हनिया की क्लिप का उपयोग करके एक वीडियो बनाया है, जिसमें वह बाबर को ‘उससे अधिक प्यारा’ कह रही है और एक क्रिकेटर अभिनेत्री के साथ एक फिल्म में काम करने की इच्छा व्यक्त कर रहा है. एडिट के वायरल होने के बाद दोनों सेलेब्स के फैंस स्टार्स के बीच रोमांस की उम्मीद करने लगे.

हानिया को पाकिस्तान की अनुष्का शर्मा क्यों कहा जा रहा है?

इसके अलावा आईसीसी वर्ल्ड कपल से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर उनके चेहरे लगाने वाला एक डीपफेक वीडियो भी सामने आया, जिसके कारण कई फैंस ने हनिया को ‘पाकिस्तान की अनुष्का शर्मा’ करार दिया. अनुष्का ने भारत के स्टार बल्लेबाज और पूर्व विराट कोहली से शादी की है, जिनसे अक्सर बाबर की तुलना की जाती है. इसलिए, फैंस ने हनिया को अनुष्का के खिलाफ भी आंकना शुरू कर दिया. एक ट्वीट में लिखा था, “केवल हनिया ही अनुष्का को टक्कर दे सकती है.”

हनिया आमिर का करियर और टीवी शो

1997 में रावलपिंडी में जन्मी हनिया कॉलेज में थीं, जब उन्होंने रोमांटिक कॉमेडी फिल्म जानन के लिए ऑडिशन दिया था. उन्होंने अगले वर्ष 19 साल की उम्र में फिल्म से अपनी शुरुआत की. उनकी सफलता समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सीरीज तितली से आई, जो ब्यूटी एंड द बीस्ट का रीमेक थी, जहां उन्होंने एक बेवफा महिला की भूमिका निभाई थी. उन्होंने फिर वही मोहब्बत और विसाल जैसे शो में अभिनय जारी रखा, जबकि ‘ना मालूम अफ़राद 2’ और ‘परवाज़ है जुनून’ जैसी हिट फिल्मों में दिखाई दीं. 2021 में, बेहद सफल टीवी शो मेरे हमसफ़र में अपनी उपस्थिति के माध्यम से हनिया की लोकप्रियता पाकिस्तान से परे पहुंच गई. यह शो पाकिस्तान में टीआरपी में शीर्ष पर रहा और भारत, बांग्लादेश और नेपाल में भी इसे व्यापक रूप से देखा गया. एक्ट्रेस इन दिनों मुझे प्यार हुआ था में नजर आ रही हैं.

वर्ल्डकप फाइनल में पहुंचा भारत

न्यूजीलैंड को धूल चटाकर भारतीय क्रिकेट टीम इंडिया फाइनल में पहुंच गई है. बीते 10 मैचों में टीम इंडिया एक भी मैच नहीं हारी है. जीत का सिलसिला आज वानखेड़े स्टेडियम में भी जारी रहा. जहां सेमीफाइनल में भारत ने न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराकर नया इतिहास रच दिया. टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 397 रनों का विशाल लक्ष्य दिया था, लेकिन कीवी टीम 48.5 ओवर में 327 रन बनाकर आउट हो गई. भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 397 रन बनाए और इस तरह से विश्व कप के नॉकआउट चरण में सबसे बड़े स्कोर का रिकॉर्ड अपने नाम किया. टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने बेहतरीन बल्लेबाजी की. विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर के भी 20 साल पुराने रिकॉर्ड को ध्वस्त कर नया कीर्तिमान अपने नाम कर लिया. अहमदाबाद में रविवार को होने वाले फाइनल में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा. दो बार का चैंपियन भारत इससे पहले 1983, 2003 और 2011 में फाइनल में पहुंचा था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.